Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

NIT-86 में CM की रैली 19 की जगह 17 अप्रैल को, BJP नेता यशवीर डागर ने दी पूरी जानकारी

BJP-Rally-nit-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद-  फरीदाबाद लोकसभा की जनता को मोदी जी की गारंटी पर पूरा भरोसा है,  पिछले 10 वर्षों में  भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने जनता को मजबूत करने का कार्य किया है । फरीदाबाद लोकसभा की जनता ने कृष्णपाल गुर्जर को इस  बार 10 लाख से ज्यादा मतों से जिताने का संकल्प ले लिया है और इसी कड़ी में एनआईटी -86 में होने जा रहे विजय संकल्प रैली का  जो आयोजन 19 अप्रैल को होना था अब वो रैली 17 अप्रैल को डबुआ कालोनी की अनाज मंडी में आयोजित की गई है।  ये कहना है फरीदाबाद के वरिष्ठ भाजपा नेता यशवीर सिंह डागर का जिन्होंने आज एनआईटी के लोकसभा कार्यालय पर पार्टी के कार्यकर्ताओं संग बैठक कर उन्हें रैली की तारिख बदलने के बारे में अवगत कराया। 

यशवीर सिंह डागर ने कहा कि एनआईटी के कार्यकर्ता केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर को रिकार्ड मतों से जिताने के लिए कमर कस चुके हैं और 17 अप्रैल को मुख्यमंत्री नायाब सैनी द्वारा सम्बोधित की जाने वाली रैली में जन सैलाब देखा जाएगा।  उन्होंने कहा कि रैली को केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर भी सम्बोधित करेंगे। 

उन्होंने कहा कि हमारा लक्ष्य है कि इस बार इस विधानसभा क्षेत्र में केंद्रीय राज्य मंत्री को लोकसभा क्षेत्र के सभी 9 विधानसभा क्षेत्रों से ज्यादा वोट मिलें और इसके लिए हमारे कार्यकर्ता हर घर तक पहुंचेंगे। जनता को मोदी जी की गारंटी के बारे में बताएँगे और फरीदाबाद में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को भी हर घर तक पहुंचाएंगे।  बैठक में नीरा तोमर, अनिल नागर, भगवान् सिंह, सुरेश चंद्र पाठक सहित भाजपा के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता मौजूद थे। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: