Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गंदगी में तब्दील हुई स्मार्ट सिटी, अब पार्काे को भी बनाया जा रहा है कूड़ा घर - बलजीत कौशिक

Congress-leader-Baljit-Kaushik-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

Congress-leader-Baljit-Kaushik-Faridabad

फरीदाबाद। पार्क में कूड़ा घर बनाने से नाराज लोगों ने फरीदाबाद विधानसभा क्षेत्र के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक के नेतृत्व में ओल्ड फरीदाबाद की संयुक्त आयुक्त को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बलजीत कौशिक ने बताया कि ओल्ड फरीदाबाद स्थित बाबा फरीद पार्क को निगम अधिकारियों की लापरवाही से कूड़ा घर में तब्दील किया जा रहा है, जिसके चलते यहां अक्सर दुर्गंध और गंदगी का साम्राज्य रहता है, जिससे यहां पार्क में आने से लोग कतराने लगे है और जो आते है, वह बीमार हो रहे है। 

उन्होंने बताया कि इस पार्क के अंतर्गत कृष्णा कालोनी, बराहीपाड़ा, मेन मार्किट, सराय हुसैनी, कपूरी कालोनी आदि क्षेत्र आते है, जिसके चलते यहां रहने वाले लोग प्रभावित हो रहे है। उन्होंने बताया कि कई बार निगम अधिकारियों को इस बाबत शिकायत लिखित व मौखिक तौर पर की गई है, लेकिन समस्या जस की तस बनी हुई है। 

अगर समय रहते इसे न रोका गया तो यहां लोग महामारी के शिकार हो जाएंगे, जिसकी जिम्मेवारी सीधे तौर पर निगम अधिकारियों की होगी। श्री कौशिक ने कहा कि वैसे भी स्मार्ट सिटी गंदगी में तब्दील हो रही है और अब पार्काे को भी कूड़ा घर बनाया जा रहा है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने कहा कि ओल्ड फरीदाबाद की कालोनियों में सीवरेज का गंदा पानी सडक़ों पर बह रहा है, गंदगी के ढेर लगे हुए है, कहीं साफ सफाई का नामोनिशान नहीं है। 

उन्होंने निगमायुक्त से मांग की कि इस मामले में संज्ञान लेते हुए पार्क में कूड़ा घर बनने से रोकें, अन्यथा लोग प्रशासन के समक्ष धरना प्रदर्शन करके अपनी आवाज उठाएंगे। संयुक्त आयुक्त ने श्री कौशिक व लोगों को सोमवार तक का समय मांगा और विश्वास दिलाया कि इस मामले में लोगों को राहत दिलाने का काम किया जाएगा। 

इस अवसर पर पूर्व पार्षद सुभाष आहुजा, अजय शर्मा प्रधान, संजय, रमेश बावरिया, सन्नी, दीपक भारद्वाज, कालू धींगड़ा, सन्नी नंदवानिया, विनय तंवर, विशाल, विष्णु, संजय वर्मा, बाबूलाल, प्रवेश, मिंकी, मोहित बागड़ी, अभिषेक, विजय छिलवार, अमित छिलवार सहित अनेकों गणामन्य लोग मौजूद थे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: