Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

लोगों को परेशान करोगे तो फिर गमछा बंधेगा, चाहे 200 मुक़दमे दर्ज करवा दो- नवीन जयहिंद

Naveen-Jaihind-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

रोहतक । बीते कुछ महीने पहले नवीन जयहिन्द ने रोहतक के सिंचाई विभाग में चल रहे भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज़ उठाई थी, जिसमे जयहिन्द ने सिंचाई विभाग के एक्सईएन के आफिस को अपने गमछे से बांध कर बन्द कर दिया था। जिसके चलते नवीन जयहिन्द पर धारा 186, धारा 353 व धारा 500 के तहत केस कर दिया गया जिसकी पेशी पर आज 14 मार्च को नवीन जयहिन्द रोहतक कोर्ट पहुंचे जहाँ उनके साथ उनके वकील गौरव भारती, विकास लाकड़ा व मदन लाल भारतीय भी मौजूद रहे। उन्होंने बताया कि कोर्ट ने अगली तारीख 7 जून 2023 दी है। 

जयहिन्द ने बताया कि किसान रोहतक के सिंचाई विभाग में अपनी समस्याएं लेकर आते थे लेकिन उनकी कोई सुनवाई नही होती थी एक दिन जब वे किसान परेशान होकर हमारे पास आये, तो हम उनके साथ विभाग में पहुंचे और वहां पता चला कि जो एक्सईएन है उनका उन्ही के कर्मचारियों के साथ झगड़ा हो रखा था। जिसके चलते एक्सईएन ने सुपरिटेंडेंट के आफिस पर ताला लगा रखा था। जिसकी वजह से किसानों के काम नही हो पा रहे थे तो हमने उस एक्सईएन के आफिस को अपने गमछे से बांध कर बन्द कर दिया था।

साथ ही जयहिन्द ने कहा कि सरकार व प्रसाशन चाहे 200 मुकदमे करले लेकिन मैं जनहित की आवाज़ उठाने से पीछे नही हटूंगा। अगर लोगो के काम नही होंगे और लोगो को परेशान किया जाएगा तो यह गमछा फिर से बांधा जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: