Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

2023-24 के लिए कलेक्टर रेट के लिए फरीदाबाद में होगा सर्वे

FARIDABAD- ADC-DIPRO
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)


पलवल, 10 जनवरी। वित्त वर्ष 2023-24 के लिए एरिया वाईज जिला कलेक्टर रेट निर्धारित करने हेतु राजस्व व नगर परिषद के अधिकारी सर्वे करें, ताकि समय पर कलेक्टर रेट रिवाईज किया जा सके। अतिरिक्त उपायुक्त हितेश कुमार ने यह निर्देश जिला सचिवालय के सभागार में राजस्व, नगर परिषद तथा अन्य संबंधित विभागों के अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए दिए। 

उन्होंने कहा कि संबंधित विभाग के अधिकारी जिला के विभिन्न क्षेत्रों का सर्वे कर कलेक्टर रेट के लिए डाटा एकत्रित करें।

एडीसी हितेश कुमार ने कहा कि कलेक्टर रेट निर्धारित करने के लिए जिला स्तर के साथ-साथ तहसील स्तर पर भी कमेटी का गठन किया जाना है। अधिकारी जिला के विभिन्न शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में कॉलोनी वाइज, एरियावाइज तथा जमीनवाइज सर्वे करें। 

एडीसी ने सभी संबंधित अधिकारियों से कलेक्टर रेट को रिवाइज करने की दिशा में किए जाने वाले कार्य के संबंध में विस्तार से चर्चा की। उन्होंने कहा कि अधिकारी आगामी बैठक से पूर्व कलेक्टर रेट निर्धारण के लिए सर्वे का कार्य करके डाटा एकत्रित कर लें।

एसडीएम डा. चिनार तथा एसडीएम लक्ष्मीनारायण बैठक से वर्चुअल माध्यम से जुडे। इस अवसर पर एसडीएम शशि वसुंधरा, जिला राजस्व अधिकारी नरेश जोवल, नगर परिषद पलवल के कार्यकारी अभियंता सतपाल सहित संबंधित विभाग के अधिकारी मौजूद रहे।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: