Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

मंत्री मूलचंद शर्मा ने बल्लबगढ़ को दी 80 लाख रुपए के विकास कार्यों की सौगात

Minister-Moolchand-Sharma-gifted-development-works-worth-Rs-80-lakh-to-Ballabgarh
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Minister-Moolchand-Sharma-gifted-development-works-worth-Rs-80-lakh-to-Ballabgarh

बल्लभगढ़, 31 दिसम्बर। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज शनिवार को बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र में  लगभग 80 लाख रुपए की लागत से बनाई जाने वाली गलियों के निर्माण कार्य का स्थानीय लोगों के हाथ नारियल तुड़वाकर शुभारंभ कराया। ये गलियां जैन कॉलोनी, विजयनगर, लक्ष्मण कॉलोनी और हरी बिहार में बनाई जाएंगी।

इस अवसर पर  गणमान्य लोगों ने परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा का जोरदार स्वागत किया।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा क्षेत्र को विकास के क्षेत्र में हरियाणा प्रदेश में रोल मॉडल बनाने जा रहा है। यहां पर   प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने करोड़ों रुपये की धनराशि के कार्य विकास कार्यों को मंजूरी दी थी जो कार्य लगभग पूरे होने वाले हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़ी पार्टी है और अंतिम व्यक्ति के विकास और उसके हित की बात कहती है।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा  ने कहा कि पंडित दीनदयाल और श्यामा प्रसाद मुखर्जी के सपने को साकार करने वाली भारतीय जनता पार्टी लोगों को पूरा सम्मान देने का काम कर रही हैं। उन्होंने कहा कि पूर्व की सरकारों में गरीब व्यक्ति को सम्मान नहीं दिया जाता था। बल्कि पैसे वालों को सम्मान दिया जाता था और पैसे वालों के बच्चों को नौकरी बांटी जाती थी। लेकिन भाजपा सरकार में प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने अंतिम पंक्ति के व्यक्ति को लाभ पहुंचा करके उसका विकास किया है। योग्यता और मेरिट  के आधार पर नौकरियां देने की नीति बनाकर प्रदेश के होनहार युवाओं को नौकरी देने का इतिहास रचा है। जिसका अनुसरण देश के अन्य कई राज्य भी कर रहे है।

इसके अलावा कुछ गलियों में पीने के पानी और सीवरेज की लाइन भी डाली जाएगी।

यही नहीं प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज प्रधानमंत्री आदरणीय श्री नरेंद्र मोदी जी की स्वर्गीय माता हीराबेन मोदी जी के लिए अपनी विधानसभा में सभी स्थानीय लोगों के साथ मौन रख कर उनको श्रद्धांजलि अर्पित की । इस अवसर पर परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने लोगों को अपने संबोधन कहा कि प्रदेश की मनोहर सरकार का सपना अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को लाभ पहुंचाना है उसी के तहत बल्लभगढ़ के अंदर किसी भी कॉलोनी में विकास के मामले में कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि सभी कालोनियों की गलियों को पक्का कराया जाएगा और बिजली के खंभों पर लाइट लगवाई जाएगी ।

परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने कहा कि बल्लभगढ़ विधानसभा में सभी डिपो होल्डर अपनी इमानदारी के साथ गरीब लोगों को उनका राशन देने का काम करें अन्यथा कार्यवाही के लिए तैयार रहें। इस मौके पर स्थानीय लोगों ने हरी बिहार और  रेलपार जेसीबी के सामने  संजय कॉलोनी को जोड़ने के लिए रेलवे के नीचे से अंडरपास की मांग भी रखी , इस मामले पर परिवहन मंत्री शर्मा ने स्थानीय लोगों को आश्वासन दिलाया कि वह उनकी मांग को प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के समक्ष रखेंगे और जो भी उचित हल निकलेगा उसका प्रयास करेंगे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: