Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जनता के हक के लिए जेल गए जयहिंद ने दी CM खट्टर को चेतावनी

Naveen-jai-hind
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Naveen-jai-hind

रोहतक।  बुधवार को रोहतक पीजीआई में चल रही नर्सिंग काउंसलिंग में बीच  बचाव करने पहुंचे नवीन  जयहिंद के खिलाफ  विभिन्न धाराओं में  मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने 15 दिसंबर को  उन्हें गिरफ्तार कर लिया। जयहिंद ने गिरफ्तारी से  ठीक पहले मीडिया से  बात की जहां उन्होंने  बताया की वो हमेशा प्रदेश के लोगो के हक़ की आवाज को  उठाते  रहेंगे  चाहे ये सर्कार उनकी आवाज  दबाने के  लिए उनपर कितने ही मुकदमे क्यों न  दर्ज करवा दे।  जयहिंद ने पत्रकारों से बात करते हुए बताया की प्रशासन और सरकार ने ये अफवाह फैलाई है  की नवीन जयहिंद फरार है  जबकि उनका फ़ोन खो जाने के कारण वो किसी से संपर्क नहीं कर पाए और पीजीआई में हुए हंगामे के  बाद से  ही वो अपने निवास स्थान पर थे , उन्होंने कहा की वो कोई चोर , डाकू या  भगोड़े नहीं है जो इन छोटे मोठे मुकदमो से  डर कर भाग जाए बल्कि  सरकार उनपर चाहे कितने मुकदमे दर्ज करा ले  प्रदेश के युवाओ को रोजगार दिलाने के  लिए वो ये लड़ाई आगे भी जारी रखेंगे। जयहिंद ने मुख्यमंत्री को चेतावनी देते हुए कहा है की अगर मुख्यमंत्री वाकेहि प्रदेश के युवाओ के भविष्य की चिंता करते है तो वह अपने कार्यकाल में हुई सभी सरकारी भर्तियों की जांच कराये। जयहिंद ने बताया की चाहे हुड्डा सरकार रही हो या खट्टर सरकार उनपर अबतक दर्जनों मुकदमे दर्ज कराये गए है  लेकिन वो इन मुकदमो से  न कभी डरे थे और न डरेंगे।  बल्कि वो आगे भी प्रदेश के युवाओ के हितो की लड़ाई लड़ेंगे।

सरकार करा ले मुकदमे दर्ज लेकिन नहीं रुकेगी ये लड़ाई 

जयहिंद ने सरकार और मुख्यमंत्री मनोहर लाल  खट्टर को चेतावनी देते हुए कहा की  ये सरकार चाहे कितने भी  मुकदमे जयहिंद और उनके साथियो पर दर्ज करा ले  , लेकिन जनता और युवाओ के  हितो की  लड़ाई वो आगे भी लड़ते रहेंगे।  जयहिंद युवाओ को  उनका हक़ दिलाने के लिए आज भी जेल गए है और आगरा आगे भी ऐसी नौबत अति है  तो वो जेल जाने के  लिए  तैयार है।   

प्रदेश के युवाओ का हक़ उन्हें दिला कर रहेंगे- जयहिंद  

जयहिंद ने  कहा की प्रदेश के युवा बेरोजगार सडको पर खड़े है उन्हें कॉउंसलिंग से धक्के निकल कर बाहर फेंका जा रहा है और  अन्य प्रदेशो के बच्चो को हरियाणा की सरकारी नौकरियों में प्राथमिकता दी जा रही है। लेकिन  अब  ऐसा नहीं चलेगा  हरियाणा की सरकारी नौकरियों पर पहला हक़ प्रदेश के युवाओ का  है और उन्हें ये हक़ हम दिला कर रखेंगे।  

जेल से  निकलते ही जायेंगे चंडीगढ़ 

जयहिंद ने ये शपथ ली है की इस प्रदेश के  भविष्य प्रदेश के युवाओ को उनका हक़ दिलाने के  लिए वो जेल से  निकलते ही घर आने की बजाये  मुख्यमंत्री से  मिलने के लिए चंडीगढ़ के लिए रवाना होंगे। जयहिंद ने  कहा की मुख्यमंत्री कहते है की अगर किसी को कोई समस्या है  तो मुझसे मिलने आये  आज उनके प्रदेश के युवा ही सबसे ज्यादा परेशान है  और उन्हें उनका हक़ दिलाने के लिए वो मुख्यमंत्री से जरूर मिलने जायेंगे। 

हमारी लड़ाई रजिस्ट्रार के साथ नही सरकार के साथ है - नवीन जयहिन्द

जयहिंद ने बताया की युवाओ के हक़ की ये लड़ाई रजिस्ट्रार से नहीं है बल्कि उस सरकार से है जो युवाओ के  भविष्य को अधर में लटकाने का काम कर रही है।  सरकार जबतक प्रदेश के युवाओ के भविष्य को सुनिश्चित नहीं करती और जब तक प्रदेश की सरकारी नौकरियों में बाहरी प्रदेश क लोगो की भर्ती को बंद नहीं करती हमारी ये लड़ाई नहीं रुकेगी 

अमित और  सविता ने फ़ोन कर बताया था , डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन में चल रही धान्द्ली

रोहतक के पीजीआई में नर्सिंग भर्ती को लेकर  चल रहे डॉक्यूमेंट वेरिफिकेशन की काउंसलिंग से बुधवार को सविता दहिया  और  अमित ने नवीन जयहिंद को फ़ोन कर  के पीजीआई में चल रही अनियमितताओं के बारे में बताते हुए उनसे मांग की के वो पीजीआई पहुंच कर उनके हक़ की बात कौंसिल से करे।  और जब नवीन जयहिंद वह पहुंचे तो बीच बचाव में उनसे भी हाथापाई की गयी।

नवीन के साथ सोनू मालिक (मोखरा) ने भी दी गिरफ्तारी  

नवीन जयहिंद की गिरफ्तारी के बाद मोखरा निवासी सोनू मलिक ने भी गिरफ्तारी दे दी , सोनू खुद पीजीआई थाने  पहुंचे और सरेंडर कर दिया।  पीजीआई थाने में  नवीन जयहिंद के खिलाफ दर्ज नामजद FIR में उनके 10-12 साथियों पर भी  आरोप लगा है।  जिसके बाद सोनू मालिक ने खुद अपनी गिरफ्तारी दी।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Rohtak News

Rohtak-Haryana-News

Post A Comment:

0 comments: