Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप का आशीर्वाद लेने पहुंचे MC Square उर्फ अभिषेक बैंसला

MC Square wins MTV
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद, 8 नवंबर : पलवल के बैसलात क्षेत्र के गांव भवाना के रहने वाले एमसी स्क्वायर उर्फ अभिषेक बैंसला ने एमटीवी के रियलिटी शो हसल 2.0 का ख़िताब अपने नाम किया है। बीती रविवार रात को एमटीवी पर प्रसारित हुए शो में अभिषेक बैंसला को विजेता घोषित किया गया। अभिषेक बैंसला का रैप शहर की छोरी मेरी ले रे राम राम ने म्यूजिक जगत में धूम मचाई हुई है। अभिषेक द्वारा शो जीतने पर प्रदेश सहित पूरे फरीदाबाद शहर एवं पलवल में हर्ष का माहौल है। 


इसी क्रम में मंगलवार को कांग्रेसी नेता विजय प्रताप ने सैनिक कॉलोनी स्थित अपने आवास पर अभिषेक बैसला उर्फ़ एमसी स्क्वायर का फूल मालाओं से भव्य स्वागत किया। रैपर एम सी स्क्वायर ने पूर्व मंत्री महेंद्र प्रताप का आशीर्वाद प्राप्त किया। चौधरी महेंद्र प्रताप ने अभिषेक बैंसला के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए उन्हें बेहतर तरीके से कार्य करने का आशीर्वाद दिया। 

 इस मौके पर कांग्रेसी नेता विजय प्रताप ने कहा कि हमें बहुत खुशी है कि हमारे परिवार के बेटे ने देश में फरीदाबाद शहर का नाम रोशन किया है और हम यही कामना करते हैं कि आगे भी इसी प्रकार हमारा बेटा देश का नाम रोशन करता रहेगा। उन्होंने कहा कि अभिषेक को बचपन से ही रह रैपिंग का शौक था, तब हम इसकी खूबी को पहचान नहीं पाए थे और इसे हमेशा कहते थे कि कोई नौकरी देख ले परंतु इसने अपने हुनर को कभी छुपाया नहीं और इसी प्रकार आगे बढ़ता रहा। उन्होंने कहा कि हमारी यही कामना है कि अभिषेक इसी प्रकार आगे भी पूरे देश में नाम रोशन करते रहे और मैं यही कहना चाहूंगा कि बच्चों के हुनर को पहचाने और उसे पूरा सहयोग दे। इस अवसर पर एमसी स्क्वेयर नहीं अपनी कामयाबी का श्रेय अपने दोस्त हिमांशु और अपने परिवार को दिया। उन्होंने युवाओं से कहा कि अपने लक्ष्य के प्रति हमेशा एकाग्र रहें और कभी भी उदास ना हो। इस मौके पर उन्होंने अपना प्रसिद्ध रैप शहर की छोरी मेरी ले ले राम राम गाकर माहौल को रोमांचित कर दिया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: