Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में 11 साल के बच्चे की नाले में गिरकर मौत, MCF के SDO, JE और पार्षद पर FIR दर्ज

Dabua-Colony-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद-जवाहर कॉलोनी में खुले नाले में गिरने से 11 वर्षीय बच्चे की मृत्यु बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिजनों के हवाले कर दिया गया है और सड़क जाम करने वालों पर मामला भी दर्ज किया गया है।  पिता की शिकायत पर नगर निगम के एसडीओ नवीन कुमार, जेई और मौजूदा पार्षद के खिलाफ थाना डबुआ मे गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है। 

बच्चे कुणाल को खुली नाले से निकालकर बीके अस्पताल में कराया भर्ती, डॉक्टर ने बच्चे को  मृत घोषित कर दिया था। आज शव का पोस्टमार्टम करा कर बच्चे की ना उसको परिजनों के हवाले किया गया। 

बता दें कि मामला कल रात का है मृतक बच्चा रात करीब 10:30 बजे कुछ सामान लेने के लिए दुकान पर गया था जिसकी खुले नाले में गिरने से मृत्यु हो गई थी। मृतक बच्चा तीसरी कक्षा में पढ़ता था।


पुलिस ने मृतक बच्चे का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों के हवाले किया था। कुछ लोगों ने मृतक बच्चे के परिजनों को उकसा कर बच्चे की नाश को रोड पर रखकर  जाम लगाया गया था।जिसमें कुछ नामजद आरोपियों के खिलाफ जाम लगाने पर, मार्ग अवरुद्ध करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गई है।मौके पर डीसीपी एनआईटी श्री नरेंद्र कादयान ने परिजनों को समझाया जिसके बाद रास्ते को खुलवाया गया था।

मृतक बच्चे के पिता अर्जुन सिंह निवासी जवाहर कॉलोनी की शिकायत पर नगर निगम के एसडीओ नवीन कुमार, मौजूदा जेई और मौजूदा पार्षद के खिलाफ मामला दर्ज कर  आवश्यक कानूनी कार्रवाई की जा रही है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: