Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

शहीद मनोज भाटी के परिजनों को किशन ठाकुर ने दी 51 हजार की सहायता राशि

Kishan-Thakur-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 
फरीदाबाद, 20 अगस्त। शनिवार को भाजपा नेता व महाराणा प्रताप सेवा समिति के प्रदेशाध्यक्ष किशन ठाकुर ने गांव शाहजहांपुर में शहीद मनोज भाटी के घर जाकर उनके परिजनों को शोक व्यक्त किया और उनका ढाढस बंधाया। 

भाजपा नेता किशन ठाकुर ने कहा कि आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए मनोज भाटी की शहादत पर पूरे देश को गर्व है। शहीद मनोज भाटी ने बहादुरी से देश की रक्षा की है। यह समय उनके परिवार के लिए किसी आपदा से कम नहीं है। समाज को उनके साथ मजबूती से खड़ा होना चाहिए। इसी कड़ी में किशन ठाकुर ने शहीद मनोज भाटी के परिजनों को 51 हजार की सहायता राशि भेंट की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि समाज के सक्षम लोगों को उनकी हर तरह से मदद करनी चाहिए। जिससे उन्हें किसी प्रकार की कोई कमी न हो। 

भाजपा नेता किशन ठाकुर ने क्षेत्र के विधायकों व मंत्रियों से आग्रह किया कि वह भी अपने निजी कोष से 5-5 लाख तक की सहायता राशि शहीद के परिजनों को दे। उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र में नौ विधायक और एक सांसद हैं  जिसमें से एक प्रदेश में मंत्री हैं, जब की एक केन्द्र में मंत्री हैं। वह सभी से आग्रह करते हैं की सभी विधायक को 5-5 लाख रुपए अपने निजी कोष से देने चाहिए और सांसद को 11 लाख रूपए देने चाहिए। ताकी शहीद परिवार को तुरंत मदद मिल सके। किशन ठाकुर ने कहा कि ये लोग अपने चुनाव में पांच-पांच करोड़ रूपए खर्च कर सकते हैं। तो शहीद परिवार को पांच लाख की मदद भी दे सकते हैं। उन्होंने कहा कि शहीद के परिवार को गांव में 500 गज जमीन दी जानी चाहिए और परिवार के एक सदस्य को पक्की नौकरी। इस मौके पर बंटी पहलवान मुजेसर, महाराणा प्रताप सेवा समिति के उप प्रधान आनंद सिंह सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: