Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जहाँ है भाजपा की सरकार, वहाँ ख़त्म किया जा रहा है भ्रष्टाचार- Haryana CM खट्टर

Haryana-CM-Manohar-Lal
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़,20 अगस्त- हरियाणा के मुख्यमंत्री  मनोहर लाल ने पंचकूला स्थित पंच कमल कार्यालय के लोकार्पण पर बधाई देते हुए कहा कि यह भवन एक कार्यालय मात्र नहीं है, यह मंदिर है। कार्यकर्ता  जी-जान, खून पसीने, मन के ज्ञान से, उत्साह व उमंग से जहाँ बैठकर काम को आगे बढ़ाने के लिए दिन रात  कड़ी मेहनत करता है।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि 2019 के विधानसभा चुनाव से पहले श्री राजनाथ सिंह ने पंचकूला के कालका से जन आशीर्वाद यात्रा का शुभारंभ किया था इसी की बदौलत अब हम दूसरी पारी को बेखूबी व शानदार तरीके से खेल रहे हैं। उन्होंने कहा श्री राजनाथ सिंह द्वारा हरी झंडी दिखाने का लाभ मिला.  हम विश्वास दिलाते हैं इसी प्रकार हम इस यात्रा को चलाएं रखेंगे।

उन्होंने कहा कि हरियाणा भाजपा के अध्यक्ष श्री ओम प्रकाश धनकड़ के नेतृत्व में पार्टी लगातार आगे बढ़ रही है वह दिन रात कड़ी मेहनत कर रहे हैं। प्रदेश के 22 जिलों में कार्यालय व प्रदेश स्तर का कार्यालय भी बनाया जा रहा है और जल्द ही रोहतक कार्यालय का काम भी पूरा हो जाएगा।

श्री मनोहर लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी एक ऐसी पार्टी है  जो व्यक्ति के हिसाब से नहीं बल्कि  सिद्धांत, विचारधारा से चलती है। पार्टी को आगे बढ़ाने में कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत लगी है।भाजपा पार्टी का इतिहास बहुत पुराना है।

उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के पांच 'क' तय है, जिसमें कार्यकर्ता, कार्यक्रम, कार्यालय,कार्य पद्धति और कोष है। इसी रूप को लेकर पार्टी आगे बढ़ती है उन्होंने कहा कि हमारा 'क' कमल भी है जो हमारी पार्टी का चुनाव चिन्ह है।

कमल का फूल देता है नया सन्देश

श्री मनोहर लाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का चुनाव चिन्ह व नाम बहुत ही सोच समझकर और वैचारिक मंथन के बाद रखा गया उन्होंने कहा कि कमल कीचड़ में खिलता है जब कमल खिलता है तो एक नया संदेश देता है  कमल पवित्र होता है कमल का बीज और जड़ पानी को साफ भी करता है

समाज मे फैली गंदगी को कर रहे है दूर

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी ने देशभक्ति के विचारों को ओतप्रोत करने के लिए स्वतंत्रता दिवस को  अमृत महोत्सव के रूप में मनाया गया 15 अगस्त पर हर घर तिरंगा अभियान चलाया गया। देश और प्रदेश जहां पर भाजपा पार्टी की सरकारें हैं वहां पर भ्रष्टाचार को खत्म करने का काम किया जा रहा है  और बिना पर्ची व खर्ची के काम करने व समाज मे फैली गंदगी को दूर करने का काम किया  है। हमने गरीब आदमी की सेवा करने का जो बीड़ा  उठाया है उस पर हम लगातार काम कर रहे हैं।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: