Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पलवल पुलिस के हांथ लगी बहुत कामयाबी, चार आरोपियों के साथ 3 अवैध हथियार और 30 लाख नगदी हुआ बरामद

Palwal-Police-got-a-lot-of-success-3-illegal-weapons-and-30-lakh-cash-recovered-along-with-four-accused
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
Palwal-Police-got-a-lot-of-success-3-illegal-weapons-and-30-lakh-cash-recovered-along-with-four-accused

हरियाणा: पलवल, कामयाबी का खुलासा सीआईए पलवल प्रभारी निरीक्षक विश्व गौरव ने प्रेस वार्ता के माध्यम से करते हुए बताया कि राजेश दुग्गल आईपीएस पुलिस अधीक्षक पलवल के कुशल मार्गदर्शन में जिला पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने में कामयाब चली हुई है। अपराधियों पर अंकुश लगाने की कड़ी में उनकी टीम में तैनात हेड कांस्टेबल अजीत कुमार के नेतृत्व में एक टीम गत दिनांक 4 जुलाई 2022 को बराये गस्त पडताल क्राईम किठवाडी चोक पलवल मोजूद थी जहां उन्हें विश्वसनीय सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि गोपाल निवासी होडल, निसार, मोहम्मद तथा नसीम निवासीगण पेमा खेडा बैंक एटीएम काटने का काम करते है और अपने पास अवैध हथियार रखते है जिनके पास एक गाडी बलेनो व एक आइसर केंटर है जो अलीगढ पलवल रोड होते हुए कुछ ही देर में किठवाडी चौक पलवल आयेंगे। 

सूचना पर त्वरित ही  किठवाडी चौक पलवल पर नका बंदी शुरू की गई करीब 15-20 मिनट बाद दो गाडी आती दिखाई दी नजदीक आने पर टार्च का इशारा करके रुकने का इशारा किया जो सामने खड़ी पुलिस पार्टी को देखकर गाडियो को वापस मोड़ने लगे लेकिन पुलिस पार्टी द्वारा मुस्तैदी दिखाते हुए दोनों गाडियों को काबू किया। अगली गाडी A/F मार्का बलेनो में ड्राईवर सीट पर बैठे नौजवान लड़के की पहचान निसार पुत्र असलूप निवासी पैमा खेडा थाना पुन्हाना जिला नुह के रूप में हुई जिसकी तलाशी में लोड शुदा एक कट्टा मिला। गाडी की कंडेक्टर सीट पर बैठे नौजवान लड़के की पहचान नसीम पुत्र अब्बास निवासी पैमा खेड़ा थाना पुन्हाना जिला नुह के रूप में हुई  जिसकी तलाशी मे लोड शुदा एक कट्टा मिला। 

गाडी बलेनो की तलाशी लेने पर पिछली सीट पर एक काले रंग का बेग रखा मिला जिसको चेक करने पर 500-500 के नोटों की गड्डियां व कुछ जले हुए 500-500  के नोट मिले जिनकी गिनती करने पर 28 लाख 50 हजार फ्रेश नोट वा 1 लाख 14 हजार 500-500 के नोट जली हुई अवस्था में मिले जो कुल रकम 29 लाख 64 हजार हुए। जो बरामद रकम के बारे में आरोपी कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। उसके पश्चात काबू की गई दूसरी गाडी आइसर कैंटर HR 73-B-6010 की ड्राईवर सीट पर बैठे हुए शक्श की पहचान  गोपाल पुत्र बलबीर निवासी गढ़ी पट्टी होडल थाना होडल जिला पलवल के रूप में हुई तथा कैंटर की कंडेक्टर सीट पर बैठे हुए शक्श की पहचान मोहम्मद पुत्र खुर्शीद निवासी पैमा खेडा थाना पुन्हाना जिला नुह  के रूप में हुई जिसकी तलाशी मे लोड शुदा एक कट्टा मिला।

गाडी केंटर की बाड़ी की तलाशी लेने पर बाड़ी में एक गैस कटर किट मिली। गहन पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि हम सभी ने मिलकर क़स्बा रागिया आसाम से गैस कटर से एक एटीएम काटकर ये पैसे चोरी किए हैं। बरामद अवैध देशी कट्टो व रोंदो, गाडी बलेनो A/F व् गाडी आइसर कैंटर नंबर HR-73-B-6010, करन्सी नोटों तथा गैस कटर किट कब्जा पुलिस में लेकर आरोपियान के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत थाना कैंप पलवल में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया।आगे जानकारी देते हुए प्रभारी सीआईए पलवल ने बताया कि आरोपियों की अपराधिक रिकॉर्ड खंगालने पर आरोपी निसार के खिलाफ इसी प्रकार की वारदात को अंजाम देने पर बेतूल एमपी पुलिस द्वारा ₹10000 का इनाम घोषित होना पाया गया। इसके अलावा आरोपी गोपाल पर यूपी के एनडीपीएस मादक पदार्थ तस्करी मामले में आरोपी होना पाया गया। आरोपियों से अन्य वारदातों का खुलासा होने की पूरी संभावना है जिस पर आरोपियों को पेश अदालत कर रिमांड पर हासिल किया जाएगा। आरोपियों से गहनता से पूछताछ जारी है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad

Faridabad News

haryana

Haryana News

india

India News

news

palwal

Palwal News

Post A Comment:

0 comments: