Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

खूब तड़पा मासूम भतीजा जब चाचा ने दबाया गला, SHO तिगांव अशोक कुमार को बड़ी कामयाबी

SHO-Tigaon-Ashok-Kumar
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- डीसीपी बल्लबगढ़ श्री कुशलपाल सिंह के दिशा निर्देशो पर कार्रवाई करते हुए थाना तिगांव प्रबंधक सब इंस्पेक्टर अशोक कुमार की टीम ने 11 वर्षीय लडके का अपहरण करने के मामले को सुलझाते हुए आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है।

पुलिस प्रवक्ता सूबे सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी साबिर बल्लबगढ़ के गांव मंझावली का रहने वाला है। आरोपी ने अपने चचेरे भाई के लडके को अपनी पुरानी रंजिश के चलते 27 अप्रैल को अगवा कर लिया था। जिसका मुकदमा थाना तिगांव में दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही थी। आरोपी को थाना पुलिस ने गुप्त सूत्रों से प्राप्त सूचना के आधार पर बल्लबगढ़ बस स्टेंड से 30 अप्रैल को थान तिगांव के अपहारण और हत्या की कोशिश के मुकदमें में गिरफ्तार किया है। आरोपी को पूछताछ के लिए अदालत में पेश कर 2 दिन के पुलिस रिमांड पर लिया था।

पूछताछ में सामने आया कि आरोपी ड्राइवरी का काम करता है। आरोपी की जमीन को लेकर पुरानी रंजिश चल रही थी। जमीनी विवाद को लेकर लड़ाई झगड़ा हो गया था। मेरे चचेरे भाई ने सभी के सामने मेरी बेइज्जत किया था। जो आरोपी ने बदला लेने के कारण चचेरे भाई के लड़के को जान से मारने की नियत से उठा लिया था। लड़के को मारने के लिए मथुरा कोसी बरसाना लेकर घूमता रहा वहां मौका ना मिलने पर रात को ही लड़के को लेकर वापस फरीदाबाद सेक्टर 56 पहुंचने पर मौका देखकर सुनसान जगह पर लड़के का गला दबाकर उसको मारने के लिए उसका गला दबा दिया। जब बच्चे के नाक और कान से खून आना शुरू हो गया और बच्चे ने तड़पना बंद कर दिया। आरोपी बच्चे को मरा समझकर वहीं छोड़कर भाग गया। 

पुलिस से पता चला की उसी रात को वहां से एक व्यक्ति रात को करीब 3.30 बजे जा रहा था। उसने बच्चे को देखा तो वह बच्चे को उठाकर पास के घर में ले गया। घर वालों ने पुलिस के हेल्पलाइन नंबर 112 पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। मौके पर ड्युटी अफिसर एएसआई विकास थाना सेक्टर-58 आए। ड्युटी अफिसर ने थाना तिगांव को सूचना दी थाना तिगांव पुलिस मौके पर से बच्चे को परिजनो के साथ लेकर अस्पताल में गई। जो बच्चा अब सुरक्षित है। आरोपी से वारदात में प्रयोग मोटरसाइकिल बरामद कर ली गई है। आरोपी को पूछताछ होने के बाद अदालत में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: