Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बीवी का मेक-अप ठीक न होने पर सैलून में उत्पात मचाने वाला इंजीनियर सस्पेंड, FIR भी दर्ज

MCG-Gurugram-JE-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली- हरियाणा के गुरुग्राम नगर निगम के जूनियर इंजीनियर राकेश कुमार कल से सुर्ख़ियों में हैं। कल सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमे वो एक सैलून में तोड़फोड़ कर रहे थे। वीडियो पोस्ट करने वाले युवक ने लिखा था कि इंजीनियर साहब की पत्नी का सैलून वाले ने ठीक से मेक-अप नहीं किया था जिस कारण इंजीनियर साहब भड़क गए थे और तोड़फोड़ शुरू कर दी। अब जानकारी मिल रही है कि इस मामले में गुरुग्राम पुलिस ने जूनियर इंजीनियर राकेश कुमार और उनकी पत्नी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। 

इस मामले में अब तक जो जानकारी मिली है उसके मुताबिक जूनियर इंजीनियर राकेश कुमार गुरग्राम नगर निगम में विज्ञापन विभाग में तैनात हैं। एक दिन पहले यानि शुक्रवार को उन्हें एक शादी में राजस्थान जाना था। वो खुद सदर स्थित एक हेयर एंड स्टाइल कट में चले गए जबकि उनकी पत्नी एक सैलून में चलीं गईं। कुछ देर बाद उनकी पत्नी ने उन्हें फोन किया कि सैलून वालों ने ठीक से उनका मेप-अप नहीं किया न ही ठीक से साड़ी बाँधी है। 

कुछ देर बाद नगर निगम की टीम सैलून पर पहुँची और सैलून में लगने वाला नया होर्डिंग निगम की टीम ने ऑटो से उतार अपनी गाड़ी में रखने लगे। इसके बाद सैलून के मालिक संदीप कुमार ने पुलिस को सूचना दी और कहा जूनियर इंजीनियर उनके सैलून पर आतंक मचा रहे हैं। 5 हजार का बिल भी नहीं दिया और ऑटो में रखे होर्डिंग को जब्त कर लिया है। सैलून के मालिक के मुताबिक़ जब उसने ऐसा करने से मना किया तब इंजीनियर राकेश उसके साथ हाथापाई पर उतर आये। संदीप की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। 

गुरुग्राम में चर्चाएं हैं कि बीवी के एक इशारे पर इंजीनियर राकेश इतना भड़क गए जबकि गुरुग्राम में हजारों जगहों पर अवैध होर्डिंग्स लगे हैं वहां कोई कार्यवाही नहीं होती। इस मामले में एक और बड़ी जानकारी अभी-अभी मिल रही है। जूनियर इंजीनियर राकेश कुमार को गुरुग्राम निगम कमिश्नर मुकेश आहूजा ने सस्पेंड कर दिया है। कहा जा रहा है एक अवैध ईमारत के मामले में जूनियर इंजीनियर राकेश कुमार डेढ़ साल पहले भी निलंबित किये जा चुके हैं। अभी का निलंबन पत्र पढ़ें। 



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: