Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

Faridabad- खंडहर मकान में मिली थी युवक की लाश, सुलझी हत्या की गुत्थी

Murder-Case-Solved
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबादः दिनांक 1 जनवरी को फरीदाबाद की थाना मुजेसर एरिया के एक खंडहर मकान में एक नवयुवक की लाश मिली थी। इस मामले में पुलिस थाना मुजेसर में हत्या की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई।मृतक की पहचान फरीदाबाद के रहने वाले अमन के रूप में हुई है। 

पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा के दिशा निर्देश तथा डीसीपी क्राइम नरेंद्र कादयान के मार्गदर्शन में क्राइम ब्रांच डीएलएफ ने   इस मामले की गुत्थी को सुलझाते हुए वैज्ञानिक पहलुओं, तकनीकी तथा गुप्त सूत्रों की सूचना के आधार पर चार आरोपियों को कल फरीदाबाद से गिरफ्तार कर लिया। 

गिरफ्तार किए गए आरोपियों में रोहित, सुमित, मनोज उर्फ मनु तथा एक नाबालिक शामिल है जिसकी उम्र 17 वर्ष है। क्राइम ब्रांच ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए। पूछताछ में सामने आया कि सभी चारों आरोपी मृतक अमन के दोस्त थे। 31 दिसंबर को चारों आरोपी अमन के साथ इंजेक्शन लगाकर नशा कर रहे थे। नशा करते समय अमन ने नशे की ज्यादा डोज ले ली थी जिस कारण उनकी आपस में लड़ाई हो गई और आरोपियों ने अमन को पीछे से धक्का दे दिया जिसकी वजह से अमन नीचे गिर गया और गिरते समय उसका सर नीचे पड़े हुए पत्थरों पर जा टकराया जिसकी वजह से अमन गंभीर रूप से घायल हो गया। 

अमन की हालत को देखते हुए आरोपी घबरा गए और उसे घसीटकर पास ही के खंडहर में छोड़ दिया और उसके पैसे और मोबाइल अपने साथ लेकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से मोबाइल तथा अमन की जैकेट बरामद कर ली है। इस मामले में तीन आरोपियों को अदालत तथा चौथे आरोपी नाबालिग को जुवेनाइल बोर्ड के समक्ष पेश किया गया जहां से आरोपियों को जेल तथा नाबालिक को बाल सुधार गृह भेज दिया गया है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: