Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा - घूसखोरी के मामले में एक एच.सी.एस अधिकारी गिरफ्तार

Bribe-in-Haryana
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 18 जनवरी - हरियाणा राज्य सतर्कता ब्यूरो ने नियमित पदधारी की छुट्टी अवधि के दौरान जिला परिवहन अधिकारी अंबाला का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे एच.सी.एस अधिकारी अमरिंदर सिंह मनैस को रिश्वत के मामले में गिरफ्तार किया है।

हरियाणा विजिलेंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि इस मामले से सम्बंधित दिसंबर 2021 में गिरफ्तार किए गए तीन आरोपियों (गुरप्रीत, जसपाल, व डी.वी.आर डीटीओ अम्बाला करणवीर शेरगिल) ने घोटाले में आरोपी अधिकारी द्वारा अपनाए गए तौर-तरीकों का खुलासा किया था। जांच के दौरान, पर्याप्त सबूतों के अनुसार आरोपित एचसीएस अधिकारी ने कार्यभार संभालने के बाद अधीनस्थ अधिकारियों और एजेंटों का एक नेटवर्क स्थापित किया था और उनके अधिकार क्षेत्र में ओवरलोड वाहनों को चलने की अनुमति देने के लिए उनके माध्यम से रिश्वत ली थी, जिसके बाद उसकी गिरफ्तारी आज की गई।

दिसंबर 2021 में अंबाला विजिलेंस स्टेशन में एफआईआर संख्या 11 दर्ज की गई थी जिसके बाद उसी दिन तीन आरोपियों को गिरफ्तार भी किया गया था। पूछताछ के बाद, उन्होंने इस बात का खुलासा किया कि वे कैसे ट्रांसपोर्टरों से रिश्वत लेते थे और उन्हें सुचारू आवाजाही के लिए मासिक आधार पर वाहन के लिए स्टिकर जारी करते थे।

प्रवक्ता ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी अमरिंदर सिंह मनैस, एच.सी.एस वर्तमान में एस.डी.ओ (सिविल) कैथल के पद पर तैनात है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: