Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

1 महीने में UP का 8 चक्कर लगा चुके हैं PM मोदी, अखिलेश बोले मुरझा गया ‘झूठ का फूल’

UP-Election-2022
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

नई दिल्ली- फरवरी-मार्च में यूपी में होने वाले विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा ने जहाँ अपनी पूरी ताकत झोंक दी है वहीं समाजवादी पार्टी भी अपने आपको कम आंक कर नहीं चल रही है। कांग्रेस और बसपा के  दिन प्रतिदिन कमजोर होने के कारण सट्टा बाजार भी हैरान है और दांव किस पर लगाया जाए इसके लिए एक हजार से अधिक सटोरिये यूपी पहुँच चुके हैं और गलियों की ख़ाक छान रहे हैं। अधिकतर सट्टेबाज राजस्थान के हैं जिनका नेटवर्क जुड़ा है और पूरी टीम इस चुनाव में कई हजार करोड़ का सट्टा लगा सकती है। 

भाजपा ने एक महीने में सटोरियों का खेल बिगाड़ा है क्यू कि पीएम मोदी एक महीने में यूपी के 8 दौरे कर चुके हैं और अधिकतर क्षेत्रों को कई हजार करोड़ की सौगात दे चुके हैं। वर्तमान की बात करें तो  कई राज्यों के मुख्य्मंत्री और उप मुख्यमंत्री सहित पीएम मोदी और कई बड़े भाजपा नेता कल तक वाराणसी में थे। यूपी को भाजपामय बनाने का पूरा प्रयास किया जा रहा है और अखिलेश यादव को बाबर और जिन्ना समर्थक साबित करने का प्रयास किया जा रहा है और अखिलेश यादव के हर बयान पर भाजपा आईटी सेल की नजर है। अखिलेश इस समय ‘समाजवादी विजय यात्रा’ निकाल रहे हैं और उनकी यात्राओं में भारी भीड़ देख भाजपा हैरान भी है। कल वो जौनपुर में थे।

बसपा की बात करें तो पहली बार यूपी में बहुत कमजोर दिख रही है। मायावती फिलहाल ट्विटर तक सीमित दिख रही हैं। कभी-कभी एक दो ट्वीट कर देती हैं। बसपा में भगदड़ मची है और कई बड़े नेता पार्टी छोड़ चुके हैं। कांग्रेस की बात करें प्रियंका गांधी और उनकी टीम मैदान में है लेकिन सट्टेबाज कांग्रेस को कोई भाव फिलहाल नहीं दे रहे हैं। मुख्य मुकाबला भाजपा और सपा में बताया जा रहा है। 

पीएम मोदी की बात करें तो एक महीने में उन्होंने यूपी का 8 चक्कर लगाया और इन सौगातों से यूपी की जनता को रिझाने का पूरा प्रयास किया।  

 16 नवंबर : सुल्तानपुर में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे का उद्घाटन

 19 नवंबर : महोबा में सिंचाई परियोजना का उद्घाटन व झांसी में राष्ट्र रक्षा दिवस के कार्यक्रम

 21 नवंबर : लखनऊ में देश भर के पुलिस महानिदेशकों के सम्मेलन में हिस्सेदारी

25 नवंबर : जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट परियोजना का शिलान्यास

 07 दिसंबर : गोरखपुर में एम्स व खाद कारखाने समेत कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण

11 दिसंबर : बलरामपुर में सरयू नहर परियोजना का लोकार्पण

 13-14 दिसंबर : काशी में काशी विश्वनाथ कॉरिडोर का उद्घाटन

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: