Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अपने बाबा के जन्मदिन पर टीम पंडित जी का एलान, NIT के प्याली पार्क के अच्छे दिन आएंगे

Pyali-Park-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- शहर के नेताओं का दावा है कि उन्होंने फरीदाबाद का रिकार्डतोड़ विकास करवाया है लेकिन जमीन पर हकीकत कुछ और है। लगभग 8 साल पहले एनआईटी विधानसभा में पार्क के नाम पर प्याली चौक का इकलौता पार्क हुआ करता था और काफीअच्छा पार्क हुआ करता था लेकिन वर्तमान में इसका हाल ऐसा है कि इंसान क्या जानवर पर पार्क में जानें से शर्मशार होते हैं। पार्क की बाउंड्री गायब हो गई और पार्क कूड़े कचरे से भरा पड़ा है। वैसे पूर्व मंत्री ने ही एनआईटी क्षेत्र में लेजर वैली पार्क के नाम से एक बड़ा पार्क क्षेत्र की जनता को अपने कार्यकाल में दिया था जो लगभग 15 एकड़ में बना है। 

अब प्याली पार्क के अच्छे दिन आ सकते हैं क्यू कि आज  पूर्व मंत्री पंडित शिव चरण लाल शर्मा का 92वां जन्मदिवस है और उनके पुत्र मुनेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर लिखा है कि  भले ही बाबा हम सबके बीच नही है लेकिन उनका आशीर्वाद  सदैव हम सब के साथ हैं। बाबा से मैंने यही सीखा की  कोई भी काम मुश्किल नहीं होता बशर्ते आपके अंदर उस कार्य करने की प्रेरणा हो और  इच्छा शक्ति हो। मिनी रोज गार्डन या प्याली  पार्क के नाम से प्रसिद्ध पार्क पिछले 7 साल से अपनी दुर्दशा की कहानी कह रहा है ।

यह पहला सपना था पूर्व मंत्री जी का  हमारे क्षेत्र के लिए। टीम पंडित जी ने इस पार्क की देखरेख करने वाली संस्था नित्य काम सेवा समिति  के साथ मिलकर यह बीड़ा उठाया है कि इस मिनी रोज गार्डन का पुराना गौरव वापस लाया जाए इसी कड़ी में आज सभी साथियों के साथ मीटिंग हुई और यह फैसला हुआ हम सब सभी साथी मिलजुल कर सबसे पहले इस पार्क की चारदीवारी का निर्माण करेंगे चाहे उसके लिए हम सबको आपस में ही सहयोग  करना पड़े अगले हफ्ते से यह कार्य शुरू हो जाएगा ।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: