Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में बिरयानी खा रहे मुस्ताक और मुबारक पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ चलाई गोलियां, मुस्ताक की मौत

Murder-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद: एसी नगर में आज दो युवकों पर फायरिंग की गई जिसमें एक युवक की मृत्यु हो गई है और दूसरा गंभीर रूप से घायल है। इस मामले में क्राइम ब्रांच डीएलएफ गहनता से जांच कर रही है और वारदात में शामिल आरोपियों की तलाश करके जल्द से जल्द धरपकड़ की जाएगी।

पुलिस को दी अपनी शिकायत के मुताबिक 27 वर्षीय मृतक मुस्ताक के भाई मुमताज अहमद ने बताया कि उसके छोटे भाई मुस्ताक ने उसे बताया था कि दिनांक 2 नवंबर को वह एसी नगर में ही स्थित अकाश होटल के पास लगी बिरयानी की रेहड़ी पर अपने दोस्तों के साथ खड़ा था कि 4 युवक एक सेंट्रो गाड़ी में बैठ कर आए जिसमें श्याम मिश्रा उर्फ मुन्ना पंडित, चंदन, भोली और बारा का नाम शामिल है। उन्होंने मुस्ताक के पास गाड़ी रोककर उसे धमकी देते हुए कहा कि इससे पहले तो तुम्हारे हाथ पैर तोड़े थे अबकी बार तुम्हें जान से मार देंगे धमकी देकर वह वहां से चले गए और मुस्ताक और उसके दोस्तों की रेकी करनी शुरू कर दी। 

आज सुबह मुमताज को सूचना प्राप्त हुई कि उसके भाई मुस्ताक और उसके दोस्त 26 वर्षीय मुबारक जब उसी रेहडी पर बिरयानी खा रहे थे तो मोटरसाइकिल पर सवार होकर दो युवक आए जिसमें से मोटरसाइकिल चालक ने हेलमेट पहन रखा था और पीछे बैठे व्यक्ति ने मास्क से अपना चेहरा ढक रखा था। पीछे बैठे लड़के ने मुस्ताक और मुबारक पर गोली चला दी जिसमें गोली लगते ही मुस्ताक अपने घर की तरफ भागा तो पीछे से उसे एक और गोली मारी गई जिससे मुस्ताक नीचे गिर गया। नीचे गिरने के पश्चात आरोपियों ने उस पर फिर से गोलियां चलाई। मुस्ताक को टोटल 5 गोलियां लगी तथा मुस्ताक के दोस्त मुबारक को भी जांघ में गोली लगी।  इस मामले में मोटरसाइकिल सवार लड़कों के साथ स्कॉर्पियो व क्रेटा गाड़ी में अजीत कालिया, विनोद बिधूड़ी, चंदन, संदीप बैसला, अमित बैसला, श्याम मिश्रा उर्फ मोना पंडित, पुनीत पंडित, सुमित उर्फ मोनू का भी मौके पर मौजूद होने का पता चला है। वहां पर मौजूद व्यक्तियों ने दोनों को फोर्टिस अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान मुस्ताक की मृत्यु हो गई। 

मृतक के भाई की शिकायत पर थाना कोतवाली में हत्या व अवैध हथियार अधिनियम की धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करके मामले की जांच शुरू की गई। पुलिस विभाग के वरिष्ठ अधिकारी डीसीपी व एसीपी क्राइम, डीसीपी बल्लबगढ़, एसीपी एनआईटी व बड़खल ने मौके पर पहुंचकर हालातों का जायजा लिया। इस मामले के जांच की जिम्मेवारी क्राइम ब्रांच डीएलएफ को सौंपी गई है। इस मामले में आरोपियों की तलाश करके उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: