Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

स्टे के बावजूद बिना लाइसेंस, बिना हरेरा रजिस्ट्रेशन के करोड़ों का खेल खेल रहे हैं फेरस के नए बिल्डर

Big-Fraud-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- फेरस मामला अब तूल पकड़ सकता है। जल्द कई दर्जन निवेशक पुलिस कमिश्नर विकास कुमार अरोड़ा से मिलेंगे। निवेशकों का कहना है कि बिल्डर प्रमोद गुप्ता उन्हें धमकी दे रहे हैं कि मामला निपटा लो कुछ नहीं मिलेगा। निवेशकों ने सेक्टर 70 में फिर प्रदर्शन किया और जमकर नारेबाजी की। निवेशकों का कहना है कि हमारे कई करोड़ रूपये अभी तक वापस नहीं किये गए और फेरस मेगापोलिस सिटी का नाम बदलकर उस जमीन को नए बिल्डर को सौंप दिया और उसका नाम टाउन फिट-70 कर दिया गया और उसी प्लाट को अब नए लोगों को बेंचा जा रहा है जो हमारा था जिसका हमें अब तक कोई भुगतान नहीं किया गया और जिसे लेकर हाल में उप मुख्य्मंत्री दुष्यंत चौटाला को भी गुमराह किया गया था। 

फेरस के निवेशकों ने कहा कि हमें लालच लेकर हमारे करोड़ों रूपये ठगने वाले बिल्डर सुरेंद्र सेठी और आशीष सेठी ने अब इसे प्रमोद गुप्ता और अन्य कई लोगों को बेंच दिया है जिन्होंने इसका नाम बदलकर टाउन फिट-70 कर दिया और अब ये लोग नए-नए लोगों को चूना लगा रहे हैं और अब तक नए लोगों से तीस करोड़ रूपये से ज्यादा वसूल लिए हैं जबकि पुराने लोगों को अब तक पैसे नहीं दिए। निवेशकों ने बताया कि इस प्रोजेक्ट पर पिछले 10  पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट एवं हरेरा का स्टे चल रहा है। स्टे के बावजूद बिना लाइसेंस और बिना हरेरा रजिस्ट्रेशन के बिल्डर फिर यहां प्लाटिंग कर हरियाणा सरकार को करोड़ों का चूना लगा रहे हैं और कोर्ट के आदेश की अवमानना भी कर रहे हैं। निवेशकों ने कहा कि फेरस सिटी का नाम  टाउन फिट-70 करने वाले प्रमोद गुप्ता यहाँ बड़ा खेल खेल रहे हैं। अब वो हमें खुलेआम धमकी देने लगे हैं जिसकी शिकायत हम पुलिस कमिश्नर से जल्द करेंगे। 

आपको बता दें कि ग्रेटर फरीदाबाद सेक्टर-70 में 102 एकड़ में फेरस मेगापोलिस सिटी विकसित करनी थी। लगभग 10 साल पहले  करीब 400 निवेशकों इस सिटी में प्लॉट के लिए निवेश किया। बड़े-बड़े सपने दिखा रिहायशी इलाके को विकसित करने वाले बिल्डर ने निवेशकों से करोड़ों रुपये ले लिए, लेकिन मौके पर निवेशकों को प्लाट नहीं दिए। अब इसका नाम बदलकर यही प्लाट नए लोगो को बेंचने का काम जोर शोर से शुरू हो गया है। इस भूमि को खरीदने वालों ने इसका नाम बदल लिया है। पुराने निवेशकों को धमकाया जा  रहा है कि जो पैसे हम दे रहे हैं लेना है तो ले लो नहीं  कुछ नहीं मिलेगा। नए बिल्डर खुद को शहर के बड़े नेताओं का खास बता रहे हैं। निवेशकों का कहना है कि अधिकारियों की मिलीभगत से यहाँ करोड़ों का खेल चल रहा है। इस मौके पर धर्मपाल, राजेश कत्याल, रणवीर सिंह, रविंदर ओबेराय, विनय  गौड़,ओपी शर्मा, मोहन सिंह शामिल थे। 


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: