Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

SI के लिए भानु प्रिया पाराशर के प्रथम आने पर खुश हुए फरीदाबाद के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत कौशिक

Baljeet-Kaushik-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद : ओल्ड फ़रीदाबाद बाढ़ मोहल्ला से स्व बृजमोहन पाराशर की बिटिया भानु प्रिया पाराशर का हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर प्रथम स्थान प्राप्त करने पर फरीदाबाद विधानसभा के पूर्व विधायक आनंद कौशिक के भाई व हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव बलजीत कौशिक ने घर जाकर उन्हें और उनके परिवार को बधाई दी।

इस अवसर पर बलजीत कौशिक ने कहा कि आज बहुत खुशी महसूस हो रही है कि फरीदाबाद की बेटी भानु प्रिया पाराशर कड़ी मेहनत करते हुए हरियाणा पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर प्रथम स्थान प्राप्त किया है। आज इस परिवार की बेटी ने लगन व मेहनत से यह मुकाम हासिल किया। यह फरीदाबाद के लिए बड़े गर्व की बात है। बलजीत कौशिक ने बधाई देते हुए कहा कि आज के आधुनिक युग में परिवार वालो ने अपनी बेटी को इतना शिक्षित बनाया, इसके लिए वह भी प्रशंसा के पात्र है और बेटी भानु प्रिया पाराशर भविष्य में और उन्नति करें और फरीदाबाद जिले का नाम रोशन करे,ऐसी उनकी ईश्वर से कामना करते है। बलजीत कौशिक ने कहा कि फरीदाबाद में प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है और भानु प्रिया पाराशर बिटिया ने यह साबित भी कर दिखाया है। उन्होंने कहाकि की भानु प्रिया पाराशर से सभी युवक युवतियों को प्रेरणा लेनी चाहिए और वह भी पढ़ाई-लिखाई करके अव्वल आएं और इसी प्रकार अपने फरीदाबाद का नाम गौरवान्वित करे।
इस मौके पर कृष्णदत्त वशिष्ठ, रविंद्र वशिष्ठ, यतीन पराशर, तपन पराशर, मेहरचंद पराशर, शिवराम पराशर, नरेश शर्मा,अनीता पराशर,भूरा पराशर, किशन पंडित, शंकर प्रसाद,गौरव, बिनु शर्मा मौजूद थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: