Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

पुलिस कमिश्नर से फरीदाबाद की जनता की अपील, सर चालान काटें लेकिन सड़कों के गड्ढे भी भरवाएं

Very-Poor-Road-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली/ फरीदाबाद - देश में हर वर्ष सड़क दुर्घटनाओं से लगभग डेढ़ लाख लोगों की मौत होती है। हर चार मिनट में एक व्यक्ति सड़क पर जान गंवाता है। यही सब देखकर फरीदाबाद पुलिस यातायात सुरक्षा जागरूकता अभियान चला रही है ताकि असमय सड़क पर किसी की जान न जाए। फरीदाबाद के इस अभियान में जिले की सड़कों के बड़े-बड़े गड्ढे रोड़ा अटका सकते हैं। फरीदाबाद पुलिस के मुताबिक़ यातायात नियमों की अवमानना करने वाले नागरिकों को आर्थिक दंड से दंडित किया जाएगा जिसके तहत नियमों का पालन न करने वाले चालकों के चालान काटे जाएंगे। इसी रिपोर्ट पर अब जनता की प्रतिक्रियाएं भी आने लगीं हैं और लोग पुलिस कमिश्नर विकास अरोड़ा से अपील कर रहे हैं कि सड़कों ने गड्ढे भी भरवा दें। इस कारण भी शहर में सड़क दुर्घटनाएं ज्यादा होने लगी हैं। कौन सा वाहन कहाँ पलट जाए कोई पता नहीं ऐसा गड्ढों के कारण ही हो रहा है। 

आपको फिर बता दें कि  गुरुग्राम के बाद फरीदाबाद हरियाणा को सबसे ज्यादा टैक्स देता है लेकिन वर्तमान में शहर अपनी हालत  पर आंसू बहा रहा है। शहर की तमाम मुख्य सड़कों पर बड़े-बड़े गड्ढे हो गए हैं जिस कारण मिनटों का सफर घंटो में तय हो रहा है और ईंधन की खपत भी अधिक हो रही है जबकि डीजल पेट्रोल के दाम आसमान पर हैं। शहर में कई जगहों पर दिन भर जाम के हालत बने रहते हैं। कई सड़को  पर ऑटो वगैरा पलटे दिख जाते हैं और कुछ सड़कों पर अब ट्रकें तक नहीं चल सकती हैं। यही वजह है कि शहर की 80 फीसदी जनता का कहना है कि फरीदाबाद में भाजपा के तीनों इंजन फेल ही नहीं हुए हैं बुरी तरह फेल हो गए हैं। 

सोशल मीडिया पर शहर के लोग तमाम तस्वीरें एवं वीडियो पोस्ट कर अपना दुखड़ा सरकार और स्थानीय प्रशासन तक पहुंचा रहे हैं लेकिन फिलहाल जनता निराश और हताश है। अधिकारी मीटिंग करने तक सीमित हैं जबकि जरूरत है युद्ध स्तर पर  शहर की कुछ प्रमुख सड़कों के गड्ढे भरवाए जाएँ। 

 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: