Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में अपराध के लिए कोई स्थान नहीं- पारस भारद्वाज Save Faridabad

Save-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद : 12.09.2021: फरीदाबाद में बढ़ते अपराध के खिलाफ फरीदाबाद की प्रमुख समाज सेवी संस्था सेव फरीदाबाद के नेतृत्व में ‘निर्भय फरीदाबाद’ के नाम से  NIT 1-2 नंबर चौक से नीलम रोड तक  पैदल यात्रा निकाली गयी। यात्रा में प्रबुद्ध समाज के सैकड़ों लोगों ने हिस्सेदारी की व नारों से अपराध के विरुद्ध अपना रोष प्रकट किया। 

इस यात्रा में शहर की अन्य गणमान्य संस्थाओं ने भी सेव फरीदाबाद को अपना समर्थन दिया जिसमे प्रमुख रूप से राजपूत सभा जिला फ़रीदाबाद, नर्चर फॉउण्डेशन , प्रवासी जन सेवा समिति , बन्नूवाल एसोसिएशन , सेक्टर 15 मार्किट एसोसिएशन व NIT मार्किट के व्यापारी वर्ग उपस्थित रहे । 

सभी संस्थाओं ने एक स्वर में शहर की बिगड़ती कानून व्यवस्था और संगठित अपराध की ओर बढ़ते फरीदाबाद शहर के विषय में चिंता व्यक्त की। सेव फरीदाबाद के संस्थापक पारस भारद्वाज ने कहा कि फरीदाबाद शहर शांतिपसंद और प्रगतिशील है। ऐसे शहर में अपराध के लिए कोई स्थान नहीं है। इस यात्रा का उद्देश्य अपराध के विरुद्ध सभ्य समाज को  जागरूक और संगठित करना है। अधिकतर मामलों में राजनीतिक संरक्षण प्राप्त अपराधी पीड़ित पर दबाव बना कर फैसला करने पर मजबूर कर देते हैं जिससे कि अपराधियों के हौसले बुलंद हो जाते हैं।  

निर्भय फरीदाबाद यात्रा के माध्यम से समाज को सेव फरीदाबाद संस्था  सन्देश देना  चाहती  है कि फरीदाबाद शहर का नागरिक निडर है , निर्भय है और अपने शहर में बढ़ते अपराध के विरूद्ध कानून के साथ कंधे से कन्धा मिला कर सहयोग देने के लिए तत्पर है ।

पीड़ितों को कानूनी  न्याय दिलवाने के लिए सेव फरीदाबाद  का मंच सदैव अग्रणी  है और हर परिस्थिति  में  प्रशासन के सहयोग के लिए प्रतिबद्ध है। 

यात्रा में रिटायर्ड विंग कमांडर सत्येंदर दुग्गल , रमेश गुलिया , पंकज पराशर , राहुल बग्गा , दीपशिखा भारद्वाज, कमल तँवर, राधा तँवर  राहुल बग्गा, आमित शर्मा, विकास द्विवेदी, मनिका भरद्वाज, राकेश भाटिया, राजेश कुमार, करण पराशर, बिट्टू यादव, अरुण यादव, हेमंत शर्मा व शहर के अन्य गणमान्य लोग मौजूद रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: