Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

करणी सेना भी मैदान में उतरी, गुर्जर समाज को कल करारा जबाब देंगे राजपूत समाज के लोग

Rajput-Gurjar-Clash-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद- अनंगपुर गांव में गुर्जर समाज द्वारा 8 अगस्त को सम्राट मिहिरभोज प्रतिहार और दिल्ली संस्थापक महाराजा अनंगपाल तोमर की प्रतिमा की स्थापना को लेकर अब गुर्जर समाज और राजपूत समाज में विवाद बढ़ता जा रहा है। आज गुर्जर समाज के कुछ  नेताओं ने राजपूत समाज के इतिहास के बारे में जो बताया उसे लेकर अब राजपूत समाज में उबाल देखने को मिल रहा है। आज की प्रेस वार्ता का अब राजपूत समाज के लोग कल जबाब देंगे और माना जा रहा है जबाब घातक होगा जैसे कि कि कुछ देर पहले  राजपूत समाज के नेता ठाकुर कमल सिंह तंवर ने कहा कि कुछ लोग बेहूदगी पर उतर आये हैं और इतिहास को तोड़ मरोड़ रहे हैं। ऐसे लोगों की पोल खोलेंगे तो वो कहीं मुँह दिखाने लायक नहीं रहेंगे। 

अब इस मामले में राजपूत समाज की तरफ से कल डिलाइट होटल में प्रेस वार्ता बुलाई गई है और इस प्रेस वार्ता को राजपूत समाज के कुँ.राजेन्द्र सिंह नरूका (प्रख्यात क्षत्रिय चिंतक)  सूरज पाल अम्मू, राष्ट्रीय अध्यक्ष ,करनी सेना, ठा. महेंद्र सिंह तँवर राष्ट्रीय अध्यक्ष (ABKM) सहित कई लोग सम्बोधित करेंगे। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के नेशनल एडवाइजर राजेश रावत ने बताया कि इस प्रेस वार्ता में  क्षत्रिय समाज फरीदाबाद द्वारा क्षत्रिय सम्राट मिहिरभोज प्रतिहार और दिल्ली संस्थापक महाराजा अनंगपाल तोमर के क्षत्रिय होने के प्रमाण एवं विस्तृत जानकारी दी जाएगी और जो लोग इतिहास को तोड़ मरोड़ रहे हैं उन्हें उचित जबाब दिया जायेगा। 

उधर गांव अनंगपुर से सूत्रों द्वारा जानकारी मिल रही है कि जहाँ  मूर्ति की स्थापना होनी है उस चौपाल पर स्थानीय पुलिस कई चक्कर लगा चुकी है। गांव के ही कुछ लोगों का कहना है कि मूर्ती स्थापना के नाम पर कुछ शरारती तत्व हमारी चौपाल पर कब्जा करना चाहते हैं। उन्होंने हाल में पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने मांग की थी कि ऐसे लोगों पर कार्यवाही की जाए और गांव का माहौल बिगड़ने से बचाया जाए। उन्होंने कहा था कि हमारी चौपाल पर मूर्ती के बहाने कब्ज़ा किया गया तो रार होगी। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: