Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

हरियाणा सरकार और प्रशासन बधिर, नेत्रहीन और संवेदनहीन हो चुके हैं- पारस भारद्वाज

Save-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 Faridabad- आज सनफ्लैग की बिल्डिंग के निजीकरण किये जाने के वरोध में शहर की प्रमुख समाजसेवी संस्था सेव फरीदाबाद के सदस्यों द्वारा मार्गदर्शक दीप जलाकर रोष प्रदर्शन किया गया। सेव फरीदाबाद के संयोजक पारस ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण द्वारा आमंत्रित निविदा को जनहित की हत्या बताते हुए कहा कि सरकार और प्रशासन बधिर, नेत्रहीन और संवेदनहीन हो चुके हैं जो उन्हें ना तो जनता के हित सुनाई दे रहे न दिखाई दे रहे।यह मार्गदर्शक दीप प्रज्ज्वलन सरकार और प्रशासन को अँधेरे से प्रकाश की ओर लेजाने का प्रयास है। 

पिछले कुछ महीनों से हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के अधीन खाली पड़ी सेक्टर 16 स्थित सनफ्लैग की बिल्डिंग में सरकारी अस्पताल खोले जाने की मांग लगातार उठ रही है जिसमे सेव फरीदाबाद शुरू से ही अग्रणी होकर नेतृत्व कर रही है।

इसी विषय में सेव फरीदाबाद के अध्यक्ष पारस भारद्वाज  द्वारा हरियाणा के स्वास्थय मंत्री अनिल विज को उनके अम्बाला निवास पर जाकर ज्ञापन भी सौंपा गया और फरीदाबाद की जनता के हितों का ध्यान रखने की अपील की गयी। परन्तु इन सभी जनहित की मांगों को दरकिनार करते हुए 26 जून 2021 को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण ने इस जगह को निजी हाथों में सौंपे जाने के लिए निविदा जारी कर शहर के लोगों की आशाओं पर पानी फेर दिया। 

पारस ने एच एस वी पी द्वारा जारी की गयी नोटिफिकेशन को हास्यास्पद बताया और कहा कि ऐसा प्रतीत होता है निविदा योग्य को आमंत्रित करने की बजाय किसी विशेष संस्था को ध्यान में रख कर बनायी गयी है। 

प्रमुख समाजसेवी आशा तोमर ने इस प्रकरण को दुखद बताया और कहा कि सरकार सड़क , बिजली , सफाई , चिकित्सा और सुरक्षा कहीं पर भी शहर की जनता के साथ इन्साफ नहीं कर पा रही है। 

सेव फरीदाबाद की टीम से बिट्टू यादव , राजेश कुमार , संजय , दीपा सक्सेना , कपिल आर्य , करण पराशर , महिपाल चौधरी , संचित सचदेवा, सुचेत कौशिक ,शिव कुमार वशिष्ठ , हेमंत शर्मा, अनिल आहूजा, प्रदीप नाहटा, उज्जवल हांडा, देवशीष पाल व अन्य प्रभुद्ध समाजसेवी उपस्थित रहे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: