Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जल्द ही अनेकों विकास कार्यों को प्रगति देते हुए फरीदाबाद को नया स्वरूप प्रदान किया जाएगा : कृष्णपाल

New-Look-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद, 25 जून। विकास का आधार जनता का विश्वास है। इस विश्वास को किसी भी सूरत में कम नहीं होने दिया जाएगा। यह विचार केंद्रीय सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर ने आज सेक्टर 10-11 डिवाइडिंग से लगते सम्बंधित ब्लॉक में 43 लाख 29 हजार रुपए कीमत से पेयजल आपूर्ति के विकास कार्य की विधिवत शुरुआत करते हुए आज उपस्थित क्षेत्रवासियों को संबोधित करते हुए कहे।  केंद्रीय सामाजिक न्याय व अधिकारिता राज्य मंत्री ने कहा कि केंद्र में  नरेंद्र मोदी और प्रदेश में मनोहर लाल के कुशल नेतृत्व वाली भाजपा सरकार ने आज हर वर्ग के विकास के लिए अनेको चहुमुखी विकास योजनाओं का क्रियान्वयन किया है ,ताकि संबंधित योजनाओं का लाभ संबंधित वर्ग के लोगों को दिया जा सके। 

उन्होंने पूरी आशा और विश्वास के साथ लोगों को आश्वस्त किया कि जल्द ही फरीदाबाद के सम्बंधित क्षेत्रों में आमूल चूल परिवर्तन के साथ अनेकों विकास कार्यों को प्रगति देते हुए फरीदाबाद को नया स्वरूप प्रदान किया जाएगा। जिसमें पक्की सड़कें, सौन्दर्यकृत पार्क, बिजली, पेयजल व अन्य मूलभूत सुविधाएं शामिल हैं। उन्होंने क्षेत्रवासियों द्वारा उनके समक्ष रखी क्षेत्र में स्वस्थ सुविधाओं की बढ़ाने की समस्या का समाधान पर भी शीघ्र ही विचार कर इसका समाधान करने का आश्वासन दिया ।

 उन्होंने कहा कि एफएमडीए के माध्यम से फरीदाबाद को नया स्वरूप  प्रदान करने के लिये सभी आवश्यक  कदम युद्ध स्तर पर उठाए जा रहे हैं और निकट भविष्य में जन आकांक्षाओं के अनुरूप सभी विकास कार्यों को अंतिम रूप दिया जा सकेगा। इस अवसर पर विधायक नरेंद्र गुप्ता ने सांसद कृष्ण पाल गुर्जर व क्षेत्रवासियों का आभार जताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र में विकास कार्य को बहुत ही तेजी के साथ करवाया जा रहा है। जिससे कि जनता का विश्वास दिनों- दिन बढ़ रहा है। 

उन्होंने कहा कि जल्द ही स्थानीय क्षेत्र वासियों की सभी समस्याओं का समाधान प्राथमिकता के आधार पर करवा हर  स्थानीय क्षेत्र वासियों को जन सुविधाओं व  विकास के क्षेत्र में  प्रदान की जाएगी। इस अवसर पर हरियाणा सरकार में चेयरमैन धनेश अदलक्खा ने गणमान्य व्यक्तियों की उपस्थिति में सांसद एवं विधायक नरेंद्र गुप्ता का पहुंचने पर भव्य स्वागत किया और संबंधित जन समस्याओं के संबंध में अवगत कराया।  जिस पर दोनों प्रतिनिधियों ने जल्द ही सभी समस्याओं का निराकरण करने के लिए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दे कर संबंधित विकास कार्यों को पूरा करवाने के लिए उन्हें आश्वस्त किया। इस अवसर पर जे एन अग्रवाल प्रधान 11- ई, पुष्कर अरोड़ा महासचिव 11- ई, देवेंद्र मान, विकास कुमार महासचिव 11- बी, जगदीश वर्मा प्रधान सेक्टर -10 एडवोकेट एन के गर्ग चेयरमैन सीआरडब्ल्यूए सहित अनेको गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: