Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बहुत पिछड़ा क्षेत्र था वार्ड नंबर- 1, मुकेश डागर के प्रयास से अव्वल वार्ड कहा जाने लगा 

Ward-Number-1-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद- 29 मई-हरियाणा के परिवहन मंत्री  मूलचन्द शर्मा ने कहा कि जब-जब देश पर कोई विपदा आई है, देशवासियों ने एकजुट होकर उसका मुकाबला किया है। ऐसे समय में सामाजिक संस्थाओं ने भी आगे बढक़र अपनी जिम्मेदारी निभाई है। उन्होंने कहा कि रोडवेज के अधिकारियों-कर्मचारियों ने भी आगे बढक़र कोरोना वारियर के तौर पर काम किया है।

 मूलचंद शर्मा ने आज वार्ड नंबर एक फरीदाबाद में भाजपा नेता मुकेश डागर एवं पार्षद सपना डागर द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान विभिन्न सामाजिक संस्थाओं द्वारा नगर निगम को पानी का टैंकर, अल्टीनेटर और कोरोना बचाव किट दिए जाने पर सभी संस्थाओं का आभार जताते हुए कहा कि आपदा में छोटी से छोटी चीज की बड़ी कीमत होती है। विभिन्न संस्थाओं ने आज जो चीजें दान की हैं, उससे निश्चित तौर पर लोगों को लाभ होगा।  गौरतलब है कि स्थानीय राजीव कालोनी में आज 5 हजार कोरोना बचाव किट बांटी गई। साथ ही, बिजली विभाग के कर्मचारियों को भी टूल किट दी गई। इस मौके पर उन्होंने कोरोना महामारी में अपनी सेवाएं देने पर विभिन्न विभागों के कर्मचारियों को सम्मानित भी किया। उन्होंने कहा कि ये वार्ड काफी पिछड़ा कहा जाता था लेकिन मुकेश डागर के प्रयासों से अब कई क्षेत्रों में अव्वल है। 


कार्यक्रम के आयोजक वरिष्ठ भाजपा नेता मुकेश डागर ने बताया कि वार्ड - 1 में तैनात 300 सरकारी कर्मचारियों जिसमें बिजली बौर्ड,पुलिस व नगर निगम के कर्मचारियों को भी मैडिकल किट दि गई , बिजली विभाग के कर्मचारियों को एक ऐसी किट दी गई जिसमे ग्लब्स, हेलमेट, पिलास वगैरा हैं। 

उन्होंने बताया कि Sadhu Forging Pvt Ltd की तरफ से पानी का टैंकर वार्ड को दिया गया और T M Public स्कूल राजीव कालोनी की  तरफ बिजली बनाने वाली मशीन (अल्टिनेटर) वार्ड को समर्पित किया गया। अब बिजली जाने पर भी लोगों को पानी के लिए परेशान नहीं होना पड़ेगा।

 इसी तरह पवन हॉस्पिटल के डाक्टर पवन डागर की तरफ से 5000  मैडिकल किट दी गई जो वार्ड की जनता तक पहुंचाई जाएगी। इसमें चवनप्रास , सेनीटाइजर, कई तरह की जरूरी दवाएं हैं। 

मुकेश  डागर ने सभी दानदाताओं का आभार जताया और कहा कि केबिनेट मंत्री मूलचंद शर्मा का विशेष तौर पर आभार जताता हूँ जो लगभग हर महीने वार्ड की जनता के बीच आते हैं और हमें अपना आशीर्वाद देते हैं। इस मौके पर पार्षद सपना डागर विशेष रूप से मौजूद थीं। मुकेश डागर ने कहा कि कोरोनाकाल में भी वार्ड की जनता को ये सुविधाएँ पहुंचा रहा हूँ तो इसमें क्षेत्र के समाजसेवियों का अहम् योगदान है। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: