Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अलीगढ़ में नकली शराब से मौतों पर कोहराम, अब हरियाणा पुलिस चलाएगी विशेष अभियान 

Haryana-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 31 मई- उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में नकली शराब से 70 से अधिक मौतों पर कोहराम मचा है।  इस हादसे से सबक लेते हुए हरियाणा पुलिस ने प्रदेश में अवैध शराब के निर्माण, बिक्री व तस्करी का पता लगाकर  इसके खात्में के लिए 15 दिनों का एक विशेष अभियान शुरू करने का निर्णय लिया है ताकि जहरीली शराब से संबंधित किसी भी तरह की अप्रिय घटना की संभावना को रोका जा सके। यह अभियान एक जून से शुरू होकर 15 जून तक चलेगा।

अपर पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था), हरियाणा,  नवदीप सिंह विर्क ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि
अभियान के अंतर्गत पुलिस द्वारा एक बहुआयामी रणनीति तैयार कर अवैध शराब बनाने या तस्करी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

 विर्क ने आगे कहा कि रणनीति के तहत सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को अतिरिक्त खुफिया सूत्रों को तैनात करते हुए अपने अधिकार क्षेत्र में अवैध व नकली शराब  के निर्माण सहित इसकी बिक्री व तस्करी पर निगरानी के लिए विशेष टीम बनाने का निर्देश दिए गए हैं।
    
          पुलिस द्वारा आबकारी विभाग के अधिकारियों के साथ समन्वय बनाते हुए जिला व मंडल स्तर पर संयुक्त चैकिंग भी की जाएगी। इसके अतिरिक्त, पूर्व में इस तरह के अवैध धंधों में संलिप्त अपराधियों की गतिविधियों पर भी पैनी नजर रखी जाएगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: