Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

कोरोना से DSP सहित 24 पुलिसकर्मी हो चुके हैं शहीद, DGP ने दी इंस्पेक्टर जसबीर सिंह को श्रद्धांजलि 

Haryana-Police-Haryana-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 13 मार्च - हरियाणा के पुलिस महानिदेशक (डीजीपी)  मनोज यादव ने इंस्पेक्टर जसबीर सिंह के निधन पर गहरा दुख व्यक्त किया है। लगभग एक माह तक कोविड-19 से जूझने के बाद आज सुबह गुरुग्राम के निजी अस्पताल में उन्होंने अंतिम सांस ली। वर्तमान में वह नारनौल में सीआईए प्रभारी के पद पर तैनात थे।

       आज जारी एक शोक संदेश में डीजीपी ने शोक संतप्त परिवार के सदस्यों के प्रति हार्दिक संवेदना व्यक्त करते हुए दिवंगत आत्मा की शांति एवं परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की।  

       उन्होंने कहा कि दुर्भाग्यवश पिछले दो सप्ताह में ही हमने अपने दो डीएसपी को खोया था। आज हरियाणा पुलिस का एक और कोरोना योद्धा महामारी से लड़ते-लड़ते जिंदगी की जंग हार गया। कोरोना की दूसरी लहर से निपटने के लिए पुलिसकर्मी लगातार बाहर डयूटी पर तैनात हैं। लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। उन्होंने कहा कि अब तक हरियाणा पुलिस के दो डीएसपी सहित 24 पुलिसकर्मी कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के मोर्चे पर शहीद हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में कोरोना योद्धाओं को खोना राज्य पुलिसबल के लिए  बड़ा नुकसान है।

       उन्होंने कहा कि इस महामारी के दौर में हरियाणा पुलिस का हर जांबाज जान हथेली पर रखकर जनसेवा में जुटा है। विभिन्न मोर्चों पर डटे पुलिसकर्मियों द्वारा संक्रमण की दूसरी लहर के प्रसार को रोकने के लिए अथक प्रयास किए जा रहे हैं। इस दौरान कई कर्मी वायरस के संपर्क में आ रहे हैं। कोरोनोवायरस की दूसरी लहर के प्रकोप के चलते हमने किसी भी आपात स्थिति से निपटने के लिए सभी पुलिस लाइनों में पुलिसकर्मियों के लिए कोविड केयर सुविधा का निर्माण भी किया है।

        उन्होंने पुलिस अधिकारियों और जवानों से अपील करते हुए कहा कि विभिन्न कर्तव्यों का निर्वहन करते हुए कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकने के लिए अतिरिक्त सतर्क रहें और कोविड नियमों का सही ढंग से पालन करते हुए अपनी और दूसरों की सुरक्षा सुनिश्चित करें।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: