Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अनुपम खेर ने दिखाया मोदी सरकार को आइना, बोले छवि बनाने से ज्यादा जरूरी जीवन बचाना

Anupam-Kher-PM-Modi
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - भारत में 24 घण्टे में 3 लाख 56 हज़ार 583 मामले आये हैं, 4055 मौतें, आज 347764 लोग रिकवर हुए हैं। केस तो चार लाख से कम हो गए हैं लेकिन मौतों का आंकड़ा चार हजार से कम नहीं हो रहा है। कई राज्यों में अब भी चीख पुकार मची हुई है। लोग अपनों को खोते जा रहे हैं। मौतों का आंकड़ा शायद कहीं ज्यादा है क्यू कि ग्रामीण क्षेत्रों में हो रही मौतों का आंकड़ा कुछ और कह रहा है। सरकार की आलोचनाएं जारी हैं और अब वो भी सरकार की आलोचना करने लगे हैं जो पीएम की हमेशा तारीफ़ करते थे।  मोदी सरकार की नीतियों की अक्सर तारीफ करने वाले अभिनेता अनुपम खेर के सुर भी बदले नजर आ रहे हैं। अभिनेता अनुपम खेर ने बुधवार को कहा कि कोविड की दूसरी लहर के मद्देनजर देश में जो कुछ हो रहा है उसके लिए सरकार को जिम्मेदार ठहराना जरूरी है और कहा कि अधिकारियों की सार्वजनिक आलोचना 'कई मामलों में वैध' है।

नरेंद्र मोदी सरकार के अकसर करीबी माने जाने वाले दिग्गज अभिनेता ने कहा कि सरकार के लिए समय यह समझने का है कि छवि बनाने से ज्यादा जरूरी जीवन बचाना है। बता दें कि देश में चारों तरफ ऑक्सीजन से लेकर बेड के लिए हाहाकार मचा है। हर दिन कोरोना से करीब चार हजार मौतें हो रही हैं और रोजाना करीब चार लाख केस मिल रहे हैं।

एनडीटीवी  न्यूज़ चैनल को  दिए गए एक साक्षात्कार में, एफटीआईआई के पूर्व चेयरपर्सन अनुपम खेर ने कहा कि सरकार से स्वास्थ्य संकट के प्रबंधन में कहीं न कहीं चूक हुई है लेकिन दूसरे राजनीतिक दलों का इन खामियों का अपने हक में फायदा उठाना भी गलत है। यह पूछे जाने पर कि सरकार के प्रयास अभी राहत देने की बजाय अपनी खुद की छवि एवं समझ को बनाने पर अधिक है, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता ने कहा कि सरकार के लिए आवश्यक है कि इस चुनौती का सामना करें और उन लोगों के लिए कुछ करें जिन्होंने उन्हें चुना है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: