Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बीजेपी ने माँगी थी मनसुख के लिए सुरक्षा, अचानक मौत से मची सनसनी, विधानसभा पहुंचे पुलिस कमिश्नर 

Mansukh-Hiren-Death-Case
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली - रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया के बाहर संदिग्ध कार मिलने के केस में बड़ा मोड़ आ गया है। अधिकारियों को शुक्रवार को कलवा क्रीक पर एक शव मिला है जो मनसुख हिरेन का है और  मनसुख  उस स्कॉर्पियो के मालिक थे जो एंटीलिया के बाहर संदिग्ध हालात में मिली थी। 

अधिकारियों ने पुष्टि की है कि शव मनसुख हीरन का है। वह ठाणे का व्यापारी है और क्लासिक मोटर्स का मालिक है। अधिकारियों को शक है कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि, अभी इस मामले में कोई आधिकारिक बयान नहीं जारी किया गया है। मनसुख की संदिग्ध मौत से मुंबई पुलिस भी हैरान है और जानकारी मिल रही है कि मुंबई के पुलिस कमिश्नर परमबीर सिंह विधानसभा पहुंचे हैं। 

मनसुख हिरेन की मौत के बाद महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि उन्होंने विधानसभा में यह बात उठाई थी कि मुंबई पुलिस का एक अधिकारी लगातार मनसुख हिरेन से फोन पर बात कर रहा था, और लगातार उनके संपर्क में था। फडणवीस ने कहा कि मैंने हाउस में कहा है कि इस मामले को NIA को भेजा जाए। मैंने मनसुख हिरेन को तुरंत सुरक्षा दिए जाने की मांग की थी और आशंका जाहिर की थी कि इनकी जान को खतरा हो सकता है। अभी अभी पता चला है कि अभी कुछ समय पहले उनकी डेड बॉडी मिली है।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

india

Post A Comment:

0 comments: