Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में कई वाहन चुराने वाला मेवाती आलम पकड़ा गया, DCP ने कहा ठीक से लॉक करें अपने वाहन 

One-Arrested-By-CIA-DLF
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद:  क्राईम ब्रांच डीएलएफ ने वाहन चोर आरोपी आलम को थाना मुजेसर फरीदाबाद के चोरी के मुकदमे में सूचना के आधर पर सैक्टर 12 फरीदाबाद से गिरफ्तार किया है। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि आरोपी पूर्व मे भी थाना मुजेसर के एरिया से चोरी की अन्य 4 वारदातो को भी अंजाम दे चुका है। आरोपी ने  2015 मे 1, 2016  में 2 व 2017 में 1 चोरी की वारदातो को अंजाम दिया था।   आरोपी की पहचान आलम  निवासी गांव बडका थाना रोजका मेव जिला नूह मेवात हुई है। आरोपी से एक गाडी इको वैन, वारदात मे प्रयोग की गई चोर चाबी L नुमा बरामद हुई है।   आरोपी नशा करता है शातिर किस्म का चोर है आरोपी को आज अदालत मे पेश कर नीमका जेल भेजा गया ।

डॉ अर्पित जैन डीसीपी मुख्यालय ने आमजन से आग्रह करते हुए कहा कि वाहनो को अच्छी तरह से लॉक करे। बाजार, शॉपिंग मॉल, मार्केट कंपलेक्स इत्यादि स्थलों पर अधिकृत पार्किंग में अपना वाहन पार्क करें। जल्दबाजी या लापरवाही की वजह से अनावश्यक होने वाले रिस्क से बचे । वाहन को सुरक्षित स्थान पर ही पार्क करे।

घर /दफ्तर के बहार कैमरे लगवाए। अतिरिक्त सुरक्षा के तौर पर  जीपीएस सिस्टम और एक्स्ट्रा लॉक का प्रयोग करे । सावधानी बरतें और अपने बीट अफसर और लोकल थाना के संपर्क में रहें।


फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: