Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

सीकरी बार्डर पर हाइवे पर बैठे पलवल से चले किसान, पुलिस ने आगे बढ़ने से रोका 

Kisan-Andolan-Live
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 फरीदाबाद - पलवल की तरफ से आ रहे किसान पृथला के सरकारी स्कूल से दिल्ली की तरफ प्रस्थान कर रहे हैं। फरीदाबाद पुलिस सतर्क हो गई है और सीकरी के पास भारी पुलिसबल तैनात किया गया है। उधर मध्यप्रदेश से आये किसानों को पलवल से पहले केएमपी एक्सप्रेसवे के पास रोका गया है।  पुलिस किसानों को दिल्ली जाने से रोक रही है। 

पृथला से चले किसान सड़क के किनारे चल रही है। सीकरी बार्डर पर किसान जोरदार नारेबाजी करते दिख रहे हैं जहां बैरीकेटिंग लगाईं गई है। यहाँ पुलिस किसानों को समझा रही है कि आप लोग दिल्ली की तरफ न बढ़ें। किसानों नेताओं और पुलिस अधिकारियों में बातचीत चल रही है। कल फरीदाबाद के पुलिस कमिश्नर ओपी सिंह ने कहा था कि संयम से काम लेने की जरूरत है। जानकारी मिल रही है कि सीकरी बार्डर पर किसान सड़क पर ही बैठ गए हैं। पुलिस अधिकारी अब भी किसान नेताओं से बात कर रहे हैं। उन्हें समझा रहे हैं। 

अब यहाँ पलवल किसान संघर्ष समिति के नेता महेंद्र सिंह चौहान किसानो को सम्बोधित कर रहे हैं। उनका कहना है कि प्रशासन ने हमसे 20 मिनट का समय माँगा है। हम उनके आगे के आदेश का इंतजार कर रहे हैं। हम किसान हैं कोई चोर नहीं हैं। ये सड़क हमारे जमीन पर ही बनी है। हम कहीं बाहर के नहीं हैं। हम लोगों को जाने दें। हमारे साथ अगर हरियाणा सरकार गलत रवैया अपनाई तो सरकार को भुगतना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि हम अनुशाशन से दिल्ली की तरफ जायेंगे और किसी को परेशान नहीं करेंगे। 

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: