Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भारत बंद का समर्थन करने वालों की फरीदाबाद में धरपकड़ शुरू

Faridabad-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद,7 दिसंबर। भारत बंद को विफल बनाने के लिए पुलिस ने कर्मचारी नेताओं की धरपकड़ शुरू कर दी है। भारत बंद का समर्थन देने के बाद  रोडवेज यूनियन के नेता रविंद्र नागर को तिगांव पुलिस ने हिरासत में ले लिया। 

सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व नगरपालिका कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष नरेश कुमार शास्त्री व जिला सचिव बलबीर सिंह बालगुहेर ने सरकार के निर्देश पर पुलिस द्वारा कर्मचारी नेताओं के घर छापेमारी करने और उन्हें गिरफ्तार करने की मुहिम शुरू करने की घोर निन्दा की है। उन्होंने प्रशासन की चेतावनी दी है कि अगर प्रशासन ने इस मुहिम को नही रोका तो सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा और ट्रेड यूनियन कौंसिल फरीदाबाद ने 8 दिसंबर को भारत बंद में पूर्व निर्धारित शांतिपूर्ण विरोध गेट मीटिंग एवं प्रर्दशन की रणनीति में बदलाव करने पर मजबूर होना पड़ेगा।

नरेश कुमार शास्त्री ने बताया कि बिना किसी कारण तिगांव पुलिस ने हरियाणा रोडवेज वर्कर यूनियन के डिपों प्रधान को गिरफ्तार कर थाने में बैठाया हुआ है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा के घर छापेमारी की। उन्होंने बताया कि चावला पुलिस चौकी इंचार्ज बगेर दरवाजा खटखटाने और घंटी बजाए बिना चोरों की तरह पहली मंजिल पर चढ गए। अचानक पुलिस देखकर बच्चे डर गए। प्रदेशाध्यक्ष लांबा ने बताया कि वह अभी स्वास्थ्य नही है और कोविड संक्रमण होने के कारण स्वास्थ्य लाभ ले रहे हैं। उन्होंने बताया कि 27 दिसंबर को भी आला अधिकारियों के निर्देश पर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा को गिरफ्तार करने के लिए उनके घर छापेमारी की थी। क्योंकि एसकेएस ने 28 दिसंबर को किसानों के समर्थन में प्रदेशभर में प्रर्दशन किए थे। उन्होंने बताया कि तीन दिसंबर को होने वाले प्रर्दशनों को विफल बनाने के लिए पुलिस ने एनएच तीन पुलिस चौकी में उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार व आला अधिकारियों के निर्देश पर कर्मचारी नेताओं को परेशान किया जा रहा है। खबर लिखते लिखते गुप्तचर विभाग ने फिर प्रदेशाध्यक्ष सुभाष लांबा के घर छापेमारी की है।



फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: