Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

और ठीक हुए विज, बोले चुनावों में भाजपा-जजपा उम्मीदवारों को जिताएं

Anil-Vij-Haryana-Minister
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़, 24 दिसंबर- हरियाणा के गृह और स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, जिनका मेदांता-द मेडिसिटी में कोविड-19 का इलाज चल रहा है, को कल आईसीयू से कोविड वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया था। गृह मंत्री  विज के स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है और डॉक्टर उनके सुधार से काफी संतुष्ट हैं। उन्होंने आज एक ट्वीट किया जिसमे लिखा कि हरियाणा में हो रहे म्युनिसिपल चुनाव में सभी स्थानों पर भाजपा जजपा उम्मीदवारों को विजयी बनाएं ताकि विकास का पहिया पूर्ण गति के साथ चलता रहे । 

उधर अस्पताल द्वारा आज जारी एक मेडिकल बुलेटिन में डॉ. ए.के. दुबे, चिकित्सा अधीक्षक, मेदांता-द मेडिसिटी ने बताया कि श्री विज की चेस्ट और लिम्ब फिजियोथेरेपी शुरू की गई है। वे अच्छे से भोजन कर रहे हैं और दिनचर्या के कार्य स्वयं कर रहे हैं। 

डॉ. ए.के. दुबे ने बताया कि आज क्लिनिकल एंड प्रिवेंटिव कार्डियोलॉजी विभाग के चेयरमैन डॉ. आर. आर. कासीलवाल ने भी  विज के स्वास्थ्य का चेकअप किया और वे  उनके हृदय संबंधी स्थिति से संतुष्ट थे। श्री विज की ब्लड रिपोर्ट में सुधार हुआ है और उनका उपचार करने वाली डॉक्टरों की टीम ने अभी चल रहे उपचार को जारी रखने की सलाह दी है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: