Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

अर्नब की गिरफ्तारी, प्रकाश जावड़ेकर बोले मुंबई में प्रेस-पत्रकारिता पर हमला,  इमरजेंसी की तरह

Mumbai-Police-Report
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: रिपब्लिक टीवी के एडिटर अर्नब गोस्वामी की गिरफ्तारी की केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने निंदा की है और महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला है। प्रकाश जावड़ेकर ने ट्वीट किया, 'हम महाराष्ट्र में प्रेस की आजादी पर हमले की निंदा करते हैं। यह प्रेस के साथ बर्ताव का तरीका नहीं है। यह हमें आपातकाल के उन दिनों की याद दिलाता है जब प्रेस के साथ इस तरह से व्यवहार किया गया था।

वहीं, उन्होंने हिन्दी में ट्वीट कर लिखा, 'मुंबई में प्रेस-पत्रकारिता पर जो हमला हुआ है वह निंदनीय है। यह इमरजेंसी की तरह ही महाराष्ट्र सरकार की कार्यवाही है। हम इसकी भर्त्सना करते हैं।

आपको बता दें कि अर्नब को आज सुबह गिरफ्तार किया है। दो दर्जन कमांडो और कई एनकाउंटर स्पेस्लिस्ट उनके घर पहुंचे। उन्हें और उनके बेटे को पीटा गया।  अर्नब गोस्वामी को महाराष्ट्र सीआईडी ने 2018 में इंटीरियर डिजाइनर अन्वय नाइक और उनकी मां कुमुद नाइक की आत्महत्या की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया गया है। ये मामला क्लोज हो गया था लेकिन अचानक खोला गया। इसे बदले की कार्यवाही बताई जा रही है क्यू कि अर्नब सुशांत केस में लगातार महाराष्ट्र पर सवाल उठा रहे थे। मुंबई के पुलिस कमिश्नर पर सवाल उठा रहे थे। 

अर्नब की गिरफ्तारी से सोशल मीडिया पर कांग्रेस काफी खुश दिख रही है। टुकड़े गैंग और जेहादी और अर्बन नक्सली भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। ट्विटर पर उनके ट्वीट्स देख कुछ ऐसा ही लग रहा है। पत्रकार सुशांत सिन्हा ने लिखा है कि वैसे तो कांग्रेस का आपातकाल से लगाव सबके सामने है पर सोचिए कि अर्नब गोस्वामी को पुराना मामला खोलकर पुलिस उठाकर ले जाती है और रवीश कुमार के भाई के यौन शोषण के पुराने मामले को इग्नोर मारकर चुनाव का टिकट मिलता है।फिर भी ये और इनके पिद्दी पत्रकार दूसरों को गोदी मीडिया बताते नहीं थकते

दीपक चौरसिया ने लिखा है कि #Arnab के साथ किया गया व्यवहार पूर्णत निंदनीय है। प्रजातंत्र में मतभेद होते है लेकिन सरकार अगर इसका बदला निकालेगी तो फिर लोकतंत्र कमजोर होगा।जो केस मुंबई पुलिस ने डाला है लीगली वो शायद ही कोर्ट में टिक पाएगा।रिपब्लिक के मुताबिक़ उन्हें 2018 के एक केस के मामले में फँसाया जा रहा है। 

अब केंद्रीय मंत्री पियूष गोयल का भी ट्वीट आया है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: