Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद में हुडा कर्मियों से सांठगांठ कर धोखे से गरीबों के प्लाटों को  हथियाने वाले 11 लोगो पर FIR दर्ज 

Fraud-In-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

चंडीगढ़, 18 नवंबर- राज्य चौकसी ब्यूरो, फरीदाबाद ने हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (हुडा), फरीदाबाद के एक कर्मचारी से सांठगांठ करके गरीब व्यक्तियों को दिए जाने वाले प्लाटों को धोखे से हथियाने के मामले में 11 अभियुक्तों के खिलाफ भ्रष्टाचार का मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया है। उक्त मामले में 15 को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका था।

  ब्यूरो के प्रवक्ता ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि यह मामला बदरपुर बॉर्डर, दिल्ली के पास झुग्गियों में रहने वाले व्यक्तियों को विभाग द्वारा 36 वर्ग गज के प्लाट आंवटन से सम्बंधित है। वर्ष 1993 में हुडा की जमीन पर झुग्गियां बना कर रह रहे व्यक्तियों से जमीन खाली कराई गई थी जिसकी एवज में कुल 388 व्यक्तियों को सेक्टर-30, फरीदाबाद में प्लाट आंवटित किए गए थे। उक्त प्लाटों में से 38 प्लाटों को धोखाधड़ी से गलत व्यक्तियों द्वारा हथिया लिया गया था।

राज्य चौकसी ब्यूरो ने विभाग के एक सहायक व उक्त व्यक्तियों के विरुद्ध भारतीय दण्ड संहिता धारा 448/420/120बी व भ्रष्टाचार अधिनियम की धाराओं में मामला दर्ज किया था। कुछ व्यक्तियों की गिरफ्तारी अभी बाकी है जिनको शीघ्र ही गिरफतार करके चालान न्यायालय में दिया जाएगा।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: