Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

राहुल गांधी की नही होगी हरियाणा में एंट्री :- OP धनखड़

op-dhankar-BJP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

कुरुक्षेत्र राकेश शर्मा- भाजपा पार्टी किसानों से धन्यवाद पत्र लेगी की किस प्रकार किसानों से जो वायदा उनकी फसल को न्यूनतम समर्थन मूल्य पर खरीदने के लिए देश के प्रधानमंत्री ने किया उसको पूरा किया इसके साथ ही रबी की फसल का न्यूनतम समर्थन मूल्य , किसानों को अपनी फसल कही भी बेचने की आजादी,फसल बीमा योजना और एक धन्यवाद इस बात का की किसानों के खाते में 6000 रुपए भेजने का काम जो किया है वो सरहानीय है इसलिए भाजपा किसानों से धन्यवाद पत्र लेकर मोदी को सौपेगी। 

उपरोक्त जानकारी हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने कुरुक्षेत्र में पत्रकारवार्ता करते हुए कहे उन्होंने कहा कि कांग्रेस केवल झूठ फैलाने का काम कर रही है और कही ट्रैक्टर जलाकर तो कही किसानों के साथ खड़ी होकर केवल नोटकी कर रही है। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार दान धान का एक एक खरीदेंगी और किसानों को किसी प्रकार की चिंता करने की आवश्यकता नही है। उन्होंने कहा तीन कृषि आध्यदेश केंद्र सरकार का क्रांतिकारी कदम है। देश के किसान के लिए उत्पाद बेचने को अन्य विकल्पों का प्रावधान किया है, जो वास्तव में किसानों को आर्थिक रूप से मजबूत करने का काम करेगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की राजनीति झूठ के सहारे चल रही है। और झूठ के सहारे किसानों में भ्रम फैलाकर अपनी राजनीति को वह जिंदा रखे हुए है। लेकिन सच यह है कि कांग्रेस का झूठ नहीं बिकेगा और भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व की सरकार किसानों की फसल का दाना-दाना खरीदेगी। उन्होंने कहा कि मंडियां पहले की तरह रहेंगी, फसलों का एमएसपी पहले की तरह ही मिलेगा। किसानों को गुमराह होने की जरूरत नहीं वे कांग्रेस के भ्रम में ना आएं।

स्वामीनाथन रिपोर्ट को कांग्रेस ने क्यों नही किया लागू--
ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि 2006 में स्वामीनाथन रिपोर्ट बनी थी और 2008 में इस रिपोर्ट को सौंपा गया था लेकिन कांग्रेस इसको अपने पैरों तले दबाए बैठी रही वहीं हुड्डा कमेटी भी 2010 में बनाई गई थी लेकिन वह लागू नहीं की गई। उन्होंने कहा कि 2004 से 2014 तक कांग्रेस की सरकार थी लेकिन कांग्रेस ने किसानों के लिए क्या किया। 
यदि कांग्रेस किसानों की सच्ची हितैषी होती तो वह अपने राज में ही स्वामीनाथन रिपोर्ट को लागू करती लेकिन कांग्रेस ने ऐसा नहीं किया।


राहुल गांधी की नही होगी एंट्री:- धनखड़
 हरियाणा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि राहुल गांधी केवल हरियाणा का माहौल खराब करने के लिए आ रहे हैं और किसी को भी प्रदेश का माहौल खराब करने की इजाजत नहीं है उन्होंने कहा कि यदि कांग्रेस किसानों के लिए 12500 करोड रुपए लेकर आती तो विचार किया जा सकता था लेकिन राहुल गांधी केवल राजनीति करने के लिए हरियाणा में आ रहे हैं इसलिए उनकी हरियाणा में कोई भी एंट्री नहीं होगी।

हरियाणा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ से जब हरियाणा के पूर्व सी.पी.एस. व रादौर के पूर्व विधायक श्याम सिंह राणा  के पार्टी छोड़ने पर सवाल किया गया तो उन्होंने बिना नाम लिए कहा कि कई लोगों को टिकट नहीं मिलती और चुनावों में समर्पण की भावना से काम नही करते उनके ऊपर व्यक्तिगत महत्वाकांक्षा हावी हो जाती है और उनके लिए केवल एक ही रास्ता बचता है।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: