Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद की घटिया सड़क पर पलटी अंडे की गाड़ी, रो पड़ा बेचारा गरीब अंडे वाला 

Very-Poor-Road-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद- शहर के नेताओं की मानें तो फरीदाबाद विकास की बुलंदियों पर पहुँच गया है और जमीनी हकीकत देखें तो उद्योगनगरी तीस साल पीछे खिसक गई है। शहर में सड़कों के लिए करोड़ों आये और लीपापोती कर दी गई। अब अधिकाँश सड़कें टूटने लगीं हैं जिनकी मरम्मत तक नहीं हो पा रही है। आज सुबह वार्ड-6 संजय एन्क्लेव की एक महाघाटिया सड़क पर एक वाहन पलट गया जिसमे अंडे भरे हुए थे। लगभग 10 हजार रूपये के अंडे टूट गए। बेचारा अंडे वाला सुबह-सुबह रो पड़ा। 

स्थानीय लोगों का कहना है कि एक सड़क एक साल से ज्यादा समय से ऐसे ही है। सड़क पर सीवर का पानी भरा हुआ है। लोगों ने बताया कि यहाँ से आते जाते लोगों के दर्जनों मोबाइल से पानी में गिरकर खराब हो चुके हैं। कई बार यहाँ गाड़ियां पलट चुकी है। कई जगहों पर सीवर के ढक्कन नहीं हैं और इंसान और कई पशु भी इस सड़क के गड्ढों में सीवर के गड्ढों में गिरकर घायल हो  चुके हैं। 

लोगों का कहना है कि हम मेहनत मजदूरी करने वाले लोग हैं कहाँ जाएँ। किससे शिकायत करें। इस घटिया सड़क को लेकर अगर हम सड़क जाम करते हैं तो पुलिस हम पर मुकदमा लाद देगी। हम मजबूर है। हम स्मार्ट सिटी नहीं नरक सिटी में रहते हैं। नेता हमने वोट मांगने आ जाते हैं। बड़े-बड़े वादे करते हैं फिर हमें नरक में रहने के लिए छोड़ जाते हैं। 

लोगों ने बताया किसंजय एनक्लेव पार्ट वन वार्ड नंबर 6 और 9 सोनिया चौक से सोहना रोड पर जाने के लिए रास्ता नियर वेद राम वाटिका इस रोड पर सभी सीवर के ढक्कन खुले हुए हैं पार्षद सुरेंद्र अग्रवाल और महेंद्र भड़ाना  जो कि दोनों ही पार्षद बीजेपी के हैं पार्षदों को कई बार कंप्लेंट और नगर निगम में कई बार कंप्लेंट देने के बाद कोई सुनवाई नहीं हुई आए दिन यहां पर दुर्घटनाएं होती रहती है कई दुर्घटनाओं में हाथ पैर और दांत टूट गए यह घटना अभी सुबह की है अंडे लेकर जा रहा तीन पहियों वाला रिक्शा पलट गया और 10,000 का नुकसान हो गया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: