Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जबरदस्ती नगर निगम क्षेत्र में नहीं शामिल किया जायेगा कोई गांव- दुष्यंत चौटाला

Haryana-DY-CM-Dushyant-Chautala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 चंडीगढ़, 21 अक्तूबर- हरियाणा के उपमुख्यमंत्री  दुष्यंत चौटाला ने कहा कि प्रदेश की अनाज मंडियों में फसलों की खरीद प्रक्रिया सुचारू रूप से चल रही है और फसल की कीमत भी किसानों के खाते में सीधी डाली जा रही है। अब सभी को समझ में आ गया है कि न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) पर भ्रम की स्थिति पैदा करना विपक्षियों का दुष्प्रचार था। उपमुख्यमंत्री आज गुरुग्राम जिला के गांव वजीराबाद में एक निजी कार्यक्रम में शामिल होने के बाद मीडिया के सवालों का जवाब दे रहे थे।

 दुष्यंत चौटाला ने एक अन्य सवाल के जवाब में कहा कि गुरुग्राम में कुछ और गांवों को नगर निगम की सीमा में लाने के लिए अधिसूचना जारी हुई है जिस पर आपत्तियां मांगी गई हैं। जो ग्राम पंचायत अपने गांव को नगर निगम क्षेत्र में शामिल नहीं करवाना चाहती वे इस बारे में ग्राम सभा में प्रस्ताव पारित करवाकर दें, उसके बाद सरकार कार्यवाही करेगी। उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी भी गांव को जबरदस्ती नगर निगम क्षेत्र में शामिल नहीं किया जाएगा।

डिप्टी सीएम ने बरोदा उपचुनाव के बारे में पूछे गए प्रश्न के उत्तर में भाजपा-जजपा गठबंधन के उम्मीदवार की जीत का दावा किया और कहा कि इस बार जीत का अंतर जींद उपचुनाव से भी ज्यादा रहेगा क्योंकि जींद में भाजपा और जजपा ने अपने अलग-अलग उम्मीदवार उतारे थे।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: