Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निकिता एक बहादुर बेटी थी- अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा- धनखड़

BJP-Chief-OP-Dhankar-in-Faridabad
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

 

फरीदाबाद- भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ फरीदाबाद पहुँच कर निकिता के परिवार से मिले।    परिवार को सांत्वना देने पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया l निकिता की माँ ने  प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ को बताया कि मेरी बेटी को संगठित अपराधियों ने अपना शिकार बनाया है l  अपराधी वर्षों तक मेरी बेटी का पीछा करते रहे l यह कोई अचानक घटी घटना नहीं, वो बहादुरी से भिड़ी,  मेरी बेटी ने ग़लत चलन को स्वीकार नहीं किया और बलिदान हो गई । मुझे मेरी बेटी पर नाज है । मेरी बेटी को न्याय मिले, कोई और बेटी ना मरे बस यही अर्ज है ।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष ने भी माँ को सांत्वना देते हुए कहा कि निकिता के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी l बेटी को न्याय दिलाना और संगठित अपराध की कमर तोड़ना सरकार की प्राथमिकता है ।  उन्होंने कहा कि एस आई टी गठित हो गई है। संगठित अपराध को तह तक जाँचेंगे और फ़ास्ट ट्रैक अदालत से जल्द से जल्द न्याय दिलवाया जाएगा । उन्होंने कहा कि पुराने मुक़दमे भी खोल दिये हैं, अपराधियों को बक्शा नहीं जाएगा।  निकिता एक बहादुर बेटी थी।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष के साथ फरीदाबाद भाजपा जिलाध्यक्ष गोपाल शर्मा, विधायक नरेंद्र गुप्ता, विधायक दीपक मंगला, चेयरमैन   मेहरचंद गहलोत,  परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के भाई टिपर चंद शर्मा व अन्य भाजपा नेता भी मौजूद रहे और शोक व्यक्त किया l

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: