Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

निगेटिव आई रिपोर्ट, सील नहीं की गई है चावला कालोनी की पुलिस चौकी- PRO, Faridabad

pro-faridabad-news
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

फरीदाबाद: फरीदाबाद  13 अप्रैल 2020 : पुलिस प्रवक्ता फरीदाबाद ने कहा है कि आप को चावला कॉलोनी चौकी के बारे में सूचना दी जा रही है की---- किसी तरह की कोई अफवाह ना फैलाएं अफवाह फैलाना कानूनन जुर्म है। चौकी में रोजमर्रा की तरह कार्य चल रहा है सील नहीं किया गया है?

आपको बताते चलें कि, 9 अप्रैल को चावला कॉलोनी चौकी एरिया में एक कोलकाता निवासी व्यक्ति लावारिस हालत मे घूमता मिला था जो मानसिक रूप से अस्वस्थ था। सूचना मिलने पर चावला कॉलोनी पुलिस ने हॉस्पिटल की टीम को सूचना भेजी। मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति को डॉक्टर राजेश की टीम के हवाले कर दिया जिसको एंबुलेंस में बीके हॉस्पिटल ले गए।

11 तारीख को बीके हॉस्पिटल से चौकी में फोन आया कि उस व्यक्ति की रिर्पोट नेगेटिव है इसको इसी शेल्टर होम में क्वारटाईन कर दिया जाए ।

चावला चौकी की तीन मुलाजम पूरी सुरक्षा इंतजाम करके मास्क लगाकर, ग्लब पहनकर, खुद को सैनिटाइज करके बीके हॉस्पिटल गए और उस व्यक्ति को बीके हॉस्पिटल से ले जाकर शेल्टर होम में क्वा२टाइंन कर दिया गया । कल 12 अप्रैल को शाम के समय बीके हॉस्पिटल से चौकी मे फिर फोन आया कि उस व्याक्ति की दोबारा चेक करना है।

एहतियात के तौर पर  उस व्यक्ति को फिर से हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया और वह डॉक्टरों की टीम की देखरेख में है । चौकी के तीन मुलाजम जो, 11 अप्रैल को , उस व्यक्ति को बीके हॉस्पिटल से सेल्टर ह्रोम छोड़ने गए थे, वो सभी ठीक है किसी तरह के प्रथम दृष्टा कोई लक्षण नहीं है जैसे खांसी, छींकना व बुखार इत्यादि,,,
चौकी में सुचारू रूप से कार्य चल रहा है चौकी को सील नहीं किया गया है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: