Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

फरीदाबाद के लघु सचिवालय के मुख्य द्वार पर लगाई गई सैनीटाइजर मशीन 

हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

12 अप्रैल। उपायुक्त यशपाल के मार्ग दर्शन में जिला लघु सचिवालय के मुख्य द्वार पर सैनीटाइजर मशीन लगा दी गई है। यह सैनीटाइजर मशीन कोरोना वायरस कोविड-19 के मद्देनजर लघु सचिवालय में प्रवेश करने पर हर आदमी को सैनीटाइज करेगी। अतिरिक्त उपायुक्त रामकुमार सिंह ने सैनीटाइजर मशीन का बारिकी से निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 के मद्देनजर सरकार द्वारा जारी हिदायतों के अनुसार सनेटाइजर मशीन लगाई गई है।

ड्रिन फैक्ट्री मालिक विनय चौधरी द्वारा तैयार यह सैनीटाइजर मशीन जिला प्रशासन को कोरोना वायरस कोविड-19 के बचाव के लिए भेंट की गई है।

विनय चौधरी ने बताया कि यह सैनीटाइजर मशीन 8 फीट लम्बी, 8 फीट चौङी और 8 फीट ऊंची है। इसकी विशेषता है कि यह सैनीटाइजर पहली मशीन है, जो कि अन्दर तथा बाहर से फिनिस की हुई है और इसमें मनुष्य को सैनीटाइज करने के बाद पानी के लिए ड्रेनेज सिस्टम बनाया गया है। स्वच्छता अभियान के तहत तैयार की गई इस सनेटाइजर मशीन का लुक अलग ही दिखाई दे रहा है। इसके अलावा दिव्यांग जनों के लिए इस सैनीटाइजर मशीन में रैम्प बनाया गया है। अब लघु सचिवालय में प्रवेश करने वाले  हर व्यक्ति विश्व महामारी कोरोना वायरस कोविड-19 से बचाव के लिए मशीन द्वारा  सैनीटाइज किया जाएगा .
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: