Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

डबुआ सब्जी मंडी में भीड़ लगी तो बरसेंगी लाठियां, और सख्त हुए इंस्पेक्टर संदीप कुमार 

Dabua-Sabji-Mandi-Faridabad-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: शहर की स्लम बस्तियों और कालोनियों के लोग सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं कर रहे हैं और भेड़ों की तरह झुण्ड बनाकर चल रहे हैं जो उनके लिए ही घातक है। शहर की सबसे बड़ी सब्जी मंडी डबुआ कालोनी में सब्जी खरीददार और दुकानदार लापरवाही कर रहे थे जिसे देख डबुआ थाना प्रभारी इंस्पेक्टर संदीप कुमार ने आज सख्ती दिखाई और कई लापरवाहों पर पुलिस की टीम ने डंडे भी बरसाए जिसके बाद आज सब्जी मंडी का नजारा काफी बदला दिखा। लोगों से सोशल डिस्टेंस का पालन करना शुरू कर दिया। 

इसंपेक्टर संदीप कुमार ने कहा कि हर रोज हम सब्जी मंडी के दुकानदारों और सब्जी खरीदने जाने वालों से अपील कर रहे हैं कि सोशल डिस्टेंस का पालन करें और मास्क पहन कर सब्जी मंडी जाएँ लेकिन लोग अब भी लापरवाही कर रहे थे। एक एक परिवार से कई-कई लोग सब्जी मंडी जा रहे थे जिसे देख आज सख्ती बरती गई और अब रोजाना ऐसे सख्ती बरती जाएगी। उन्होंने सब्जी मंडी जाने वालों से अपील की कि घर का एक ही सदस्य सब्जी मंडी जाए।  

कहा कि सब्जी मंडी सुबह 11 से पांच बजे तक खुली रहती है इसलिए सब्जी मंडी में एक ही समय जाकर भीड़ न लाएं। ये सब आपके सुरक्षा के लिए किया जा रहा है कि कोरोना भीड़ में जाने से फैलता है। जो सोशल डिस्टेंस का पालन नहीं करते उनमे फैलता है इसलिए इस जानलेवा महामारी से खुद भी बचें और अपने परिवार को भी बचाएं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: