Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

बच्चे ने गुल्लक में जमा 2 हजार 280 रुपये कर दिया कोरोना रिलीफ फंड में दान, CM ने की तारीफ 

Bhind-MP-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

नई दिल्ली: भारत दानवीरो का देश कहा जाता है और यहाँ का रिवाज रहा है कि जरूरत पड़ने पर तमाम सक्षम लोग जरूरतमंदों की मदद करते रहते हैं। कोरोना माहमारी के बाद देश में लॉकडाउन चल रहा है और देश के हजारों सक्षम लोगों ने जरूरतमंदों के लिए अपना खजाना खोल दिया है। जिससे जैसे हो पा रहा है उसी तरह से जरूरतमंदों की सेवा कर रहा है। सक्षम लोग जरूरतमंदों को भोजन के अलांवा पीएम और राज्यों के सीएम कोरोना रिलीफ फंड में दान भी दे रहे हैं।

बड़े लोग करोड़ों अरबों तो कुछ लोग सौ-दो सौ का भी योगदान दे रहे हैं। अब एक खबर मध्य प्रदेश के भिंड से आ रही है। जानकारी के मुताबिक हलवाई थाना भिण्ड निवासी 14 वर्षीय हर्ष ने कोरोना से प्रभावित लोगों की मदद हेतु गुल्लक में जमा 2 हजार 280 रुपये किये सीएम फण्ड में दान ,कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच जहां देश/प्रदेश  में लॉक डाउन है वहीं गरीबों की मदद के लिए बच्चे आगे आए हैं।
इस बच्चे की तारीफ मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की है और उन्होंने लिखा है कि हर्ष तुम्हें प्यार और आशीर्वाद! इस अमूल्य सहयोग से मेरी शक्ति व विश्वास में अभूतपूर्व बढ़ोत्तरी हुई है। एक नया विश्वास जाग उठा है। हम सब #COVID19 आपदा के पार जल्द निकल जायेंगे,लेकिन तुम जैसे प्रदेश के बच्चों का योगदान आने वाली पीढ़ियों के लिए भी मिसाल होगा।
#IndiaFightsCorona
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India News

Post A Comment:

0 comments: