Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

दिल्ली में लगातार गिरफ्तार किये जा रहे हैं आतंकी, CAA विरोध के बहाने देश में करवाया गया दंगा 

Danish-Arrested-By-Delhi-Police
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: लगभग तीन महीने से हम लिखते आ रहे हैं कि दिल्ली और देश में जो हो रहा है वो एक साजिश का हिस्सा है और अब हमारी लिखी तकरीबन हर बात सच साबित हो रही है। नागरिकता संशोधन क़ानून लागू होने के बाद से ही हमने ट्विटर पर कुछ लोगो के ऐसे ट्वीट देख जिसे देख लगा कि देश में एक बड़ी साजिश रची जा रही है और अब लगभग तीन महीने बाद पुलिस जो कुछ खुलासे कर रही है उससे हमारे आशंकाएं सच साबित हो रही हैं। पीएफआई का सदस्य   दानिश आज गिरफ्तार किया गया जिसके बाद दिल्ली पुलिस भी कहने लगी है कि दिल्ली दंगे बड़ी साजिश के तहत करवाए गए हैं। दानिश पर आरोप है कि सीएए-विरोधी प्रदर्शनों के दौरान वह झूठी सूचनाएं फैलाकर लगातार लोगों को भड़काने की कोशिश करता रहा। ये झूंठे अफवाहें सोशल मीडिया के माध्यम से फैलाई गईं। 
लगभग तीन महीने पहले दानिश जैसे कई लोगों के ट्वीट यही इशारा कर रहे थे कि देश में कुछ बड़ा होने वाला है। दिल्ली पुलिस ने कल आईएसआईएस से सम्बन्ध रखने वाले दो लोगों को पकड़ा और अब दिल्ली पुलिस का कहना है कि जामिया इलाके से पकड़े गए आईएस के खुरासान मॉड्यूल से जुड़े दंपती जहांजेब शामी और हिना पिछले 3 महीने से सक्रिय थे और लोगों को सीएए, सरकार और एक समुदाय के खिलाफ भड़का रहे थे।
पुलिस के मुताबिक जहांजेब शामी ने बीटेक किया है, जबकि हिना ने एमसीए किया है। हिना इस्लामिक स्टेट की मैगजीन में भी लिखती थी। दोनों अफगानिस्तान में इस्लामिक स्टेट के बड़े हैंडलर के संपर्क में थे और अगस्त में कश्मीर में इंटरनेट बंद होने के बाद दिल्ली आए। इन्होंने जामिया नगर के ओखला विहार में किराए का घर लिया और दिल्ली में आत्मघाती हमलों की प्लानिंग कर रहे थे। 

दिल्ली पुलिस ही नहीं उन राज्यों की पुलिस अभी और सही तरीके से जांच करे तो कई दानिश सामने आएंगे। ये पूरा गैंग है और जहां भी हिंसा हुई है इसी गैंग के कारण हुई है और CAA के विरोध में जहाँ भी सड़क बंद की गई, हिंसा हुई वहां दानिश जैसे कई दानव सक्रीय हैं। ऐसे दानव सोशल मीडिया के माध्यम से भी लोगों को भड़का रहे हैं और ऐसे दानवों के कारण ही लगभग 100 लोगों की जान चली गई। सैकड़ों करोड़ की सरकार की और निजी संपत्ति को आग के हवाले कर दिया गया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: