Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

गुरुग्राम SIT में तैनात थे हेड कांस्टेबल सुरेश, फरीदाबाद में डम्फर ने बेरहमी से कुचला

HC-Suresh-Killed-in-Road-Accident
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

फरीदाबाद: शहर में आये दिन तेज रफ़्तार से चल रहे डम्फर लोगों की जान लेते रहते हैं। आज सुबह जिस तरह से तेज रफ़्तार डम्फर ने एक युवा पुलिसकर्मी की जान ले ली उससे कई सवाल खड़े हो रहे हैं। सीसीटीवी में दिख रहा है कि पुलिसकर्मी सुरेश बाइक से अपनी साइड में ही चल रहे थे और डम्फर पीछे से तेज रफ़्तार से आया और उन्हें कुचल दिया। 
सुरेश फरीदाबाद के छायंसा के पास के रहने वाले बताये जा रहे हैं जो गुरुग्राम के भौंडसी में तैनात थे।पुलिस ने आरोपी चालक और डंपर को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। शहर में बेलगाम डम्फर ऐसे सैकड़ों बेगुनाहों की जान ले चुके हैं। शहर की किसी भी सड़क पर तेज रफ़्तार से चलते ऐसे डम्फर देखने को मिल जाएंगे। 
आपको बता दें कि एनआईटी एनएच-2 इलाके में जाट धर्मशाला के पास आज सुबह तेज रफ्तार डंपर ने हेड कांस्टेबल सुरेश चंद (34 वर्षीय) की बाइक को टक्कर मार दी। इतना ही नहीं, हादसे के बाद डंपर सुरेश को काफी दूर तक घसीटता हुआ ले गया और उसके नीचे बुरी तरह कुचलने से घायल हुए पुलिसकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई।
बाइक सवार सुरेश चंद हरियाणा पुलिस में हेड कांस्टेबल के पद पर थे । जो इस समय एसआईटी गुरुग्राम में कार्यरत थे । सुरेशऑफिस के किसी काम से फरीदाबाद आया हुआ था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसे का वीडियो घटनास्थल के पास लगे एक सीसीटीवी में कैद हो गया है। इसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह यह दर्दनाक हादसा हुआ और एक पुलिसकर्मी को अपनी जान गंवानी पड़ी। वीडियो देख हर कोई हैरान है। देखें 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: