Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

नूह में CAA-NRC के खिलाफ प्रदर्शन के बाद हरियाणा पुलिस ऐक्शन में 

Nuh Mewat (haryana) against the #CAA_NRC
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

चंडीगढ़, 18 दिसंबर- हरियाणा पुलिस ने देश के कुछ हिस्सों से हिंसा और सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने की घटनाओं के मद्देनजर राज्य भर में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए हैं।
          अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (कानून एवं व्यवस्था) नवदीप सिंह विर्क ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि हरियाणा पुलिस किसी भी प्रकार की कानून-व्यवस्था की स्थिति से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सभी पुलिस आयुक्तों और जिला पुलिस अधीक्षकों को निर्देश दिया गया है कि वे अपने-अपने अधिकार क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाए रखने के लिए आवश्यक एहतियाती व निवारक कदम उठाएं।

          जिला नूंह में नागरिकता संशोधन विधेयक को लेकर एक प्रस्तावित विरोध प्रदर्शन के संबंध में  विर्क ने बताया कि राज्य पुलिस बल सतर्क है और प्रदेश में कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए सभी आवश्यक इंतजाम किए गए हैं। किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस गश्त बढा दी गई है। आवश्यकता पडऩे पर राज्य से ही अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती भी की जाएगी। उन्होनें कहा कि किसी भी प्रकार की हिंसा को रोकने व नागरिकों की सुरक्षा के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए हैं।

      विर्क ने नागरिकों से आग्रह करते हुए कहा कि वे सोशल मीडिया पर हिंसा भडक़ाने वाली किसी भी तरह की अफवाहों पर ध्यान न दें व कानून व्यवस्था को बनाए रखने में पुलिस का सहयोग करें। इसके अतिरिक्त, अफवाह फैलाने वालों के साथ-साथ कानून व्यवस्था को बिगाडऩे की कोशिश करने वालों के खिलाफ भी सख्त कार्रवाई की जाएगी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: