Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

इतना अच्छा काम लेकिन सिर्फ लाखों का इनाम, दोस्तों करोड़ों के इनाम के हक़दार हैं पुलिस कमिश्नर 

VC-Sajjnar-Police-Chief-News
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: देश के अधिकतर सांसद, विधायक पढ़े लिखे हैं। अंगूठा छाप सांसद तो शायद अब इस देश में नहीं हैं लेकिन एक दो विधायक अब भी ऐसे किसी राज्य में हैं। देश के अंगूठा छाप लोग भी अब स्मार्ट फोन का प्रयोग कर रहे हैं। वो पढ़े लिखे भले न हों लेकिन फेसबुक व्हाट्सएप चलाना जानते हैं। कहा जाता है कि इस समय देश की आबादी 130 करोड़ से ज्यादा है और आज 6 दिसंबर 2019 तक की बात करें तो भारत में 47 करोड़ से ज्यादा लोग स्मार्ट फोन का प्रयोग कर रहे हैं और लगभग हर घर में स्मार्ट फोन पहुँच चुका है और इस फोन में लोग इंटरनेट का भी प्रयोग कर रहे हैं। देश की एक बड़ी पार्टी कांग्रेस कहती है कि राजीव गांधी के समय में कम्प्युटर आया और ये बात सही भी हो सकती है लेकिन कांग्रेस ये नहीं समझ सकी कि वर्तमान समय में देश की जनता क्या चाहती है। सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक के समय कांग्रेस ने जनता की भावनाओं के खिलाफ जाकर बयान दिया इसलिए कांग्रेस को चुनावों में कोई फायदा नहीं मिला। 

अनुच्छेद 370 हटाने के बाद कई बड़े कांग्रेसी नेताओं ने मोदी सरकार को घेरा लेकिन हरियाणा के हुड्डा दिग्गज कांग्रेसी नेता ने इस मुद्दे पर मोदी सरकार का साथ दिया और उन्हें फायदा भी मिला वरना कहा जा रहा था कि कांग्रेस 5-7 सीटों से ज्यादा नहीं पाएगी। चिराग पासवान की तरह ही दीपेंद्र हुड्डा भी काफी समझदार हैं और इस मुद्दे पर उनके पिता ने जनता का रुख समझा। कभी चिराग पासवान ने भी अपने पापा रामबिलास पासवान से कहा था कि पापा देश में मोदी-मोदी हो रहा है इसलिए मोदी के साथ जुड़ जाओ और रामबिलास पासवान ने बिलकुल देरी नहीं की। चिराग और दीपेंद्र को सोशल मीडिया की समझ है। इस दौरान कांग्रेस के कैसे ऐसे बड़े नेता गायब हो गए या चुनाव हार गए जो सरकार के अच्छे कामकाज पर सवाल उठाते थे। 

कांग्रेसी नेताओं ने नोटबंदी के समय खूब हायतोबा की लेकिन उन्हें फायदा नहीं मिला। देश के करोड़ों लोग ऐसे थे जिहोने दशकों से बोरियों में नोट भर रखे थे लेकिन नोटबंदी के बाद उनका खजाना बैंक में चला गया और इसके बाद भी उन्होंने 2019 में वोट मोदी को ही दिया। हरियाणा अब तक समय-समय पर देश के बड़े नेताओं को आइना दिखाता है वो किसी भी पार्टी से हों लेकिन नेता घमंड में इतने चूर होते हैं कि आइना दिखाने के बाद भी वो अपने चेहरे से कालिख नहीं साफ़ करते हैं। ज्यादा माल कमा लेते हैं सत्ता के दौरान और उनका खजाना भर जाता है आइना दिखाने वाले को कुछ नहीं समझते। हरियाणा की बात करें तो सोशल मीडिया के क्षेत्र में प्रदेश का कोई नेता, अभिनेता हरियाणा अब तब को चुनौती नहीं दे सकता। राजीव वैद सर की कृपा से हमने प्रदेश में सोशल मीडिया को जन्म दिया और आज भी आप हमारे पेज पर देख सकते हैं कि हमारी कई खबरों को 5-5 हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है। पाठक कितने लाख आ चुके हैं, गिनती करने का समय नहीं है क्यू कि खबरें बहुत ज्यादा होती हैं हमारे पास, हमारी कई खबरों को आज भी पांच हजार से ज्यादा लोगों ने शेयर किया है जबकि हरियाणा लेवल के किसी भी अख़बार की कोई खबर शायद ही 500 से ज्यादा लोगों ने शेयर किया हो। 
हमारी खबरों को लोग इसलिए शेयर करते हैं क्यू कि हम अधिकतर सच परोसते हैं और 47 करोड़ से ज्यादा स्मार्ट फोन यूजरों की पसंद को ध्यान रखकर खबर लिखते हैं। ट्विटर, फेसबुक पर हम बड़े, बड़े नेताओं के बयानों को पल-पल सर्च करते रहते हैं। दिसंबर है लेकिन इस महीने में भी हम पसीना बहा रहे हैं तक जाकर हम अपने पाठकों को अच्छी खबर देते हैं। सर्दी गर्मी की हमने कभी परवाह नहीं की। 

आज हैदराबाद के दरिंदे ऊपर भेजे गए और जब हमने देखा कि देश के 99 फीसदी लोग पुलिस के साथ हैं तब हमने पुलिस के पक्ष में खबर शुरू की लेकिन उसके बाद हमने देखा कि कई नक्सली और उनके समर्थक और कुछ कांग्रेसी और एक वृंदा नाम की सुप्रीम कोर्ट की वकील ने पुलिस पर सवाल उठाया तब हमने इन लोगों पर सवाल उठाना शुरू कर दिया। जब हमने ऐसा शुरू किया तो उनसे बाद ज्यादा लोगों ने हैदराबाद पुलिस पर सवाल नहीं उठाया। हरियाणा अब तक का वो अभियान कामयाब रहा। हमने लिखा कि पुलिस पर फूल बरसाए जा रहे हैं, इनाम दिया जा रहा है तो अब सच में लोग हैदराबाद पुलिस पर नोट बरसाने लगे हैं। हरियाणा अब तक का अभियान सफल रहा। तमाम विपक्षी नेता भी अपने दोस्त हैं ,दोस्तों देख लिया करें कि आपके वरिष्ठ नेता को उनके किसी बयान पर सोशल मीडिया पर गाली मिल रही है या उनकी तारीफ़ हो रही है। उस हिसाब से चला करें। आज जो भी हुआ, अच्छा हुआ, हरियाणा अब तक हैदराबाद पुलिस का बाल भी बांका नहीं होने देगा। अभी लाखों में इनाम मिल रहा है। हमारा प्रयास होगा कि करोड़ों में मिले। 
नोट: खबरें बहुत होती हैं स्पेलिंग में कहीं गलती हो तो माफ़ करें 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

Faridabad News

Post A Comment:

0 comments: