Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

भाई की मौत के बाद भी प्रियंका की सुरक्षा में डटीं रहीं IPS अर्चना सिंह, प्रियंका के आरोप से भावुक हुईं 

IPS-Dr-Archna-Singh-UP
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)
loading...

नई दिल्ली: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के आरोपों से लखनऊ की सीओ आईपीएस अर्चना सिंह काफी आहत हैं। प्रियंका गांधी ने आरोप लगाया था कि उनके साथ धक्का मुक्की की गई और उनका गला दबाया गया। बाद में उन्होंने कहा कि गला नहीं दबाया गया सिर्फ गर्दन को छुआ गया। अब अब इस मामले ने काफी तूल पकड़ लिया है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड चलने लगे हैं।
 सीओ डाक्टर अर्चना सिंह से सफाई देते हुए कहा कि यह बिल्कुल भी सच नहीं है। मैं उनकी (प्रियंका गांधी वाड्रा) की फ्लीट इंचार्ज थी। किसी ने भी उनके साथ बदसलूकी नहीं की थी। मुझे करीब साढ़े चार बजे सूचना मिली कि मैडम पार्टी कार्यालय ये अपने आवास पर जाएंगी। मैडम की फ्लीट तदानुसार रवाना की गई। फ्लीट का अगला हिस्सा उनके आवास की ओर मुड़ भी गया था, लेकिन मैम फ्लीट के साथ न जाकर सीधे जाने लगीं। मैं ये जानना चाहती थी कि मैडम कहां जाना चाहती हैं, ताकि उसे हिसाब से सुरक्षा इंतजाम किया जा सके। मैंने सिर्फ अपनी ड्यूटी निभाई है। इस दौरान मेरे साथ भी धक्का-मुक्की हुई है। एक वीडियो भी वाइरल हुआ है।
अर्चना सिंह को प्रियंका गांधी के सुरक्षा की जिम्मेदारी सौंपी गई थी और अब एक बड़ी जानकारी मिल रही है कि कल ही उनके भाई की मौत का समाचार उन्हें मिला था लेकिन वो  प्रियंका गांधी की सुरक्षा में तैनात रहीं। उनके चचेरे भाई का दिल्ली की एक अस्पताल में पीलिया का इलाज चल रहा था। उन्होंने भाई से मिलने के लिए छुट्टी भी माँगी थी लेकिन नहीं मिली। कल जिस वक्त उन्हें प्रियंका गांधी की सुरक्षा के लिए तैनात किया गया उसी वक्त उन्हें सूचना मिली की उनके भाई का निधन हो गया है। उन्होंने सिर्फ एसपी को भाई की मौत के बारे में बताया और किसी स्टाफ को नहीं बताया। वो प्रियंका की सुरक्षा में तैनात रही। भाई की मौत पर भी वो भावुक नहीं हुईं लेकिन प्रियंका गांधी के आरोप के बाद काफी भावुक हो गईं। 

देर शाम उन्होंने एसएसपी कलनिधि नैथानी से बिहार जाने की अनुमति मांगी ताकि अपने भाई के अंतिम संस्कार में शामिल हो सकें। देखें अर्चना सिंह का क्या कहना है
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

loading...

India News

Post A Comment:

0 comments: