Info Link Ad

Faridabad Assembly

Palwal Assembly

Faridabad Info

जेलों की व्यवस्था में परिवर्तन लाने के लिए जल्द तैयार होगा ब्लू प्रिंट: रणजीत चौटाला

Haryana-Minister-Ranjeet-Chautala
हमें ख़बरें Email: psrajput75@gmail. WhatsApp: 9810788060 पर भेजें (Pushpendra Singh Rajput)

कुरुक्षेत्र 4 दिसम्बर राकेश शर्मा: हरियाणा के बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला ने कहा कि प्रदेश की जेलों में उच्चस्तरीय सुविधाएं उपलब्ध करवाने और कमियों को दूर करने के साथ-साथ व्यवस्था में परिवर्तन लाने के लिए जल्द ही एक ब्लू प्रिंट तैयार किया जा रहा है। यह ब्लू प्रिंट आगामी 15 दिनों में तैयार हो जाएगा।

बिजली एवं जेल मंत्री रणजीत सिंह चौटाला बुधवार को अंतर्राष्टï्रीय गीता महोत्सव 2019 के अवसर पर मैक में प्रसिद्घ जादूगर शंकर सम्राट के शो का शुभारम्भ करने के उपरांत पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इससे पहले बिजली मंत्री रणजीत सिंह, जादूगर शंकर सम्राट, जूनियर जादूगर शंकर सम्राट ने दीपशिखा प्रज्जवलित करके रोजाना 10 दिसम्बर तक चलने वाले जादू के शो का विधिवत रुप से उदघाटन किया। उन्होंने पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि हरियाणा की जेलों का अभी तक निरीक्षण नहीं किया है। वह स्वयं प्रत्येक जेल का निरीक्षण कर फीडबैक रिपोर्ट हासिल करेंगे। इस दौरान जेलों में बंदियों की सुविधाओं, रोजाना बंदियों से बातचीत करने की सुविधा, मिलने का समय, कर्मचारियों-अधिकारियों की समस्याओं सहित अन्य विषयों की रिपोर्ट लेंगे। इन तमाम बिंदूओ को लेकर ब्लू प्रिंट तैयार किया जाएगा और आगामी 15 दिनों में इस पर कार्रवाई शुरु कर दी जाएगी।
उन्होंने कहा कि पानीपत थर्मल से निकलने वाली राख जल्द ही उठाई जाएगी। प्रदेश में मासिक बिलों को लेकर लोगों से फीडबैक ली जा रही है, अगर लोगों की फीडबैक मासिक बिल के बारे में मिली तो बिजली के बिल मासिक आधार पर तैयार किए जाएंगे। इसके अलावा प्रदेश में ढीली बिजली की तारों और खम्बों को बदलने के आदेश जारी कर दिए गए है। इस मौके पर विधायक सुभाष सुधा सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana News

Post A Comment:

0 comments: